आगरा: PM मोदी के जन्मदिन पर पूरा हफ्ता स्वच्छता सप्ताह मनाने में जुटे कार्यकर्ता

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Sep 2020, 3:11 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन से पहले पूरे सप्ताह (14-20 सितंबर) को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाता है. आज इस सप्ताह के तीसरे दिन में भाजपा के कार्यकर्त्ताओं ने स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए आगरा के शहर से लेकर गांवों की सड़कों तक की सफाई की.
PM मोदी के जन्मदिन से पहले पूरा हफ्ता स्वच्छता सप्ताह

आगरा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर को है. इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी इस पूरे सप्ताह को (14-20 सितंबर) को‌ सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है. आज इसका तीसरा दिन है. इस दौरान आगरा शहर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए आगरा के शहरों और गांव की सड़कों पर सफाई की. इसमें भाजपा के सहयोगी संगठनों ने भी उनका साथ दिया. 

सट्टेबाज छुड़ाने को पुलिस पर हमला, मारपीट के दो आरोपी गिरफ्तार, सट्टेबाज फरार

भाजपा के पदाधिकारियों ने कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से भारतीय राजनीति की संस्कृति में बदलाव आया है. आज सरकार जनता की सेवा कर रही है. इससे पहले बड़े नेता पद पर रहकर अपनी ही सेवा करते थे. हमारी मोदी सरकार शोषित, वंचित और पिछड़ों लोगों के लिए काम कर रही है.

आगरा: 5 दिन बाद बरामद हुई लापता लड़की, फेसबुक से जाल में फंसाने वाला युवक अरेस्ट

सेवा सप्ताह क्या है- भारतीय जनता पार्टी ने 2014 से प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन सप्ताह को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है. इस साल भी वैसा ही किया गया है. प्रधानमंत्री इस 17 सितंबर को 70 साल के हो जाएंगे. इस कारण पार्टी ने देश के हर जिले में 70 जगहों पर सेवा कार्य करने का निर्णय लिया है. इसके तहत वृक्षारोपण किया जाएगा, ब्लड डोनेशन और‌ स्वच्छता का कार्यक्रम आयोजित होगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें