आगरा: बोदला-जगदीशपुरा रोड 46 दिनों तक रहेगा बंद, जलनिगम बिछाएगा सीवर की पाइपलाइन

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 05:23 PM IST
  • आगरा में बोदला-जगदीशपुरा रोड को 11 दिसंबर से 46 दिनों के लिए बंद किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस रोड पर जलनिगम की निर्माण इकाई अमृत योजना के तहत 538 मीटर लंबाई में सीवर की पाइप लाइन बिछाएगा.
फाइल फोटो

आगरा: आगरा में बोदला-जगदीशपुरा रोड को 11 दिसंबर से 46 दिनों के लिए बंद किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस रोड पर जलनिगम की निर्माण इकाई अमृत योजना के तहत 538 मीटर लंबाई में सीवर की पाइप लाइन बिछाएगा. इसके साथ ही मैनहोल बनाने का भी काम किया जाएगा, जिससे सड़क को ट्राफिक के लिए करीब 46 दिनों के लिए बंद कर दिया जाएगा. इस मामले को लेकर जलनिगम ने जगदीशपुरा पुलिस को भी पत्र लिखा और ट्रैफिक डायवर्जन की व्यवस्था करने को कहा.

जगदीशपुरा-किशोरपुरा रोड पर सीवर लाइन बिछाने के लिए जल निगम ने दिवाली से पहले ही सड़क पर ब्लॉक लिया था. एक महीने के ब्लॉक को 15 दिन और बढ़ा दिया गया. अब फिर से उसी जगह से आगे बोदला की ओर सीवर लाइन बिछाने और मैनहोल बनाने का काम किया जाएगा, ऐसे में 46 दिनों के लिए रोड को वाहनों के लिए बंद भी कर दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि सीवर लाइन बिछाने का निर्माण कार्य 11 दिसंबर से ढाकरी के महल से आंबेडकर पार्क तक होगा.

किसान आंदोलन के कारण चौथे दिन भी नहीं दौड़ पाईं आगरा-दिल्ली हाईवे पर बसें

निर्माण कार्यों के कारण 11 दिसंबर से लेकर 25 जनवरी तक ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा. बताया जा रहा है कि यह लाइन 7 मीटर तक गहराई में डाली जाएगी. जल निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर यदुनाथ सिंह के बताया कि बोदला चौराहे की ओर से आने वाले वाहनों को दाहिनी ओर ढाकरी का महल, विमल मेडिकेयर से होते हुए लोहामंडी की ओर रवाना किया जाएगा और लोहामंडी की ओर से आने वाले वाहनों को रोड के बायीं ओर से विमल मेडिकेयर सेंटर होते मोड़ा जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें