आगरा: बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई की हत्या, मुकदमा दर्ज

Smart News Team, Last updated: 31/08/2020 09:04 PM IST
  • थाना खंदौली के नूरानी मस्जिद में युवती के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई की हत्या हो गई. पुलिस ने छेड़छाड़ और हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

आगरा. रविवार को आगरा के थाना खंदौली के नूरानी मस्जिद, शाह नगर बम्बा नाई की सराय में एक युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई. युवती के भाई करने ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो पड़ोसियों ने युवती के भाई को इतना मारा कि सोमवार के दिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जबकि दूसरे भाई की हालत बहुत गंभीर है. 

जानकारी के अनुसार इस घटना में युवती की मां भी घायल हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे. दोनों तरफ से मारपीट के बाद पत्थर चलने लगे. इस मामले में पुलिस ने छेड़छाड़ और हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया है.

आगरा: ताजमहल और किला अभी बंद रहेंगे, बाकी स्मारक 1 सितंबर से खुलेंगे

जानकारी के अनुसार रविवार के दिन शाहरुख और उसका भाई मारपीट की घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस मामले को लेकर मृतक के परिजनों ने घटना के बारे में बताया कि जब घर के लोग दरवाजे पर बैठे थे, उसी दौरान पड़ोसी राजुद्दीन पुत्र असरफ घर पर आकर उल्टी सीधी बात करने लगा. 

 परिजनों के विरोध करने पर राजुद्दीन अपने बेटे मुस्तकीम, इमरान, मुबारक और पड़ोसी शाहरुख, युसुफ, शाहिद, शहजाद को लेकर के दरवाजे पर आ गया. विवाद इतना बढ़ गया कि मुस्तकीम घर के अंदरे जा घुसा. परिजनों ने आरोप लगाया है कि मुस्तकीम ने मृतक की बहन से छेड़छाड़ किया. 

आगरा: कोरोना की बंदिशें, ब्रज में पहली बार नहीं मनेगा श्रीकृष्ण लीला का उत्सव

छेड़छाड़ का विरोध करने पर मृतक और उसके परिजनों को आरोपी पक्ष ने लाठी, डंडों से पीटा दिया. इस हमले के दौरान शाहरुख और उसके भाई को गंभीर चोट पहुंची. वहीं, अस्पताल के दौरान शाहरुख ने दम तोड़ दिया. जबकि उसके भाई की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने युवक की मौत के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें