आगरा में कैफे पर हुआ बवाल, पथराव और गाली-गलौज से इलाके में दहशत, 16 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 12:19 PM IST
  • आगरा के विभव नगर में रविवार शाम कैफे से नाखुश स्थानीय लोगों ने बवाल किया. जिसके बाद दोनों पक्षों में पथराव, गाली-गलौज होने से इलाके में दहशत फैल गई. पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं 40 अज्ञात लोगों की तलाश कर रही है. 
आगरा में कैफे में बवाल हुआ.

आगरा. ताजनगरी के विभव नगर स्थित द हिडन कैफे पर सोमवार को बवाल हो गया. दो पक्षों में लड़ाई के बाद दोनों को ही जेल की हवा खानी पड़ी. पुलिस ने जानलेवा हमला, बलवा, मारपीट, पथराव, तोड़फोड़, रास्ता रोकना, गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी समेत सात क्रिमिनल लॉ अमिडमेंट एक्ट के तहत कार्रवाई की है. विभव नगर की पुलिस की कार्रवाई देखकर आरोपितों और उनके पैरोकारों के पसीने निकल गए. आरोपी सोच रहे थे कि पुलिस उनके 16 लोगों को जेल नहीं भेजेगी और चालान करके छोड़ देगी. वहीं जब उन्होनें धाराएं देखी तो दंग रह गए. 

विभव नगर के होटल मानसिंह पैलेस के बराबर वाली पुलिया पर द हिडन कैफे है. इस जगह पर पहले स्पा चलाया जाता था लेकिन पुलिस ने पिछले साल स्पा को बंद करा दिया था. मालिक ने यहां कैफे खोल दिया. स्थानीय लोग इस कारोबार से खुश नहीं हैं. उनका कहना है कि कॉफी सेंटर की आड़ में यहां गलत काम होते हैं. लड़कियां छोटे कपड़े पहनकर अपने दोस्तों के साथ यहां आती हैं. 

आगरा: मकान के फर्जी आवंटन आरोपी ने पीड़ितों को कहा- मामला होने दो ठंडा मिलेगा घर

कैफे में रविवार की शाम तीन-चार युवतियां आईं जिन्होनें शार्ट्स पहने थे जिसपर पड़ोसियों ने बवाल कर दिया. युवतियों के साथ अभद्रता की गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इसी मामले को लेकर दोनों पक्षों में पथराव हुआ जिससे इलाके में दहशत फैल गई. सड़क पर यातायात रुक गया. पथराव में चार लोग जख्मी हुए हैं. 

आगरा: ड्रग्स के नशे में गिरफ्त युवा, ड्रग्स पैडलर पर एसएसपी चला रहे अभियान

सदर के सीओ महेश कुमार का कहना है कि पहले पक्ष से रहमदिल, कुर्बान, दानिश, राशिद, फैसल और सूरज को जेल भेजा गया है. वहीं दूसरे पक्ष से इम्तियाज खान, मोहम्मद शाहिद, उमर, फरमान, फैजल, इकरार, अरशद और फैजान को पकड़ा गया है. वहीं मुकदमे में 40 अज्ञात लोगों का जिक्र किया गया है. पुलिस इन लोगों की तलाश कर रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें