विदेशी कॉल गर्ल सेक्स रैकेट क्वीन रोशनी का दिल्ली की फेमस सोनू पंजाबन से कनेक्शन

Smart News Team, Last updated: 23/07/2020 10:16 PM IST
  • पुलिस पूछताछ में ताजनगरी आगरा की सेक्स रैकेट क्वीन कही जाने वाली रोशनी का दिल्ली की जेल में बंद सोनू पंजाबन से कनेक्शन निकला है. बिल्डरों की पार्टियों में रशियन युवतियां भेजा करती थी रोशनी.
विदेश कॉल गर्ल सेक्स रैकेट क्वीन रोशनी का दिल्ली की फेमस सोनू पंजाबन से कनेक्शन

आगरा में सेक्स रैकेट चलाने वाली रोशनी को पुलिस ने 48 घंटे की रिमांड पर लिया है. बताया जा रहा है कि रोशनी ने पुलिस से कहा कि उससे क्या दुश्मनी है? उसने पुलिस, प्रशासन पर उंगली उठाते हुए कहा है कि उससे भी बड़े देह व्यापार के दलाल आगरा में हैं. उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है? पुलिस की उनसे क्या यारी है? दरअसल पुलिस रोशनी से रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है. एसएसपी ने पूछताछ के लिए महिला पुलिस कर्मी की मौजूदगी में एक स्पेशल टीम को लगाया है. 

कोख के सौदागरों का है बड़ा नेटवर्क, दुबई से जुड़े हैं मास्टरमाइंड विष्णु के तार

रोशनी से पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली है कि दिल्ली की सैक्स रैकेट क्वीन सोनू पंजाबन से भी रोशनी का कनेक्शन है. बताया जा रहा है कि रोशनी विदेशी लड़कियां पार्टियों में सप्लाई करती थी. ये लड़कियां रोशनी सोनू पंजाबन के चैनल से ही लाती थी. रोशनी इसके लिए सोनू पंजाबन की गैंग के सदस्यों के संपर्क में थी. इसकी जानकारी पुलिस को रोशनी के फोन से मिली है. रोशनी ने अभी तक सोनू पंजाबन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. 

बुलियन कारोबारी नीरज अग्रवाल की परिवार सहित हुई थी हत्या, फॉरेंसिक टीम का खुलासा

दरअसल पुलिस ने रोशनी के फोन की जांच की और उसकी व्हॉट्सएप चैट के आधार पर पूछताछ की जा रही है कि लड़कियां सप्लाई किसके चैनल से और कहां होती थीं. यहां तक की रोशनी को कमीशन पर ग्राहक देने वाले होटल संचालक और कर्मचारियों के बारे में पूछताछ की जा रही है. 

कोरोना काल में फीस वसूलने को स्कूलों का ब्रह्मास्त्र, मार्कशीट लेने आओ और…

बता दें कि एक दिन पहले ही जेल में बंद सोनू पंजाबन को दिल्ली में 24 साल की सजा सुनाई गई है. उसे नाबालिग लड़की के अपहरण, बलात्कार, बाल तस्करी और देहव्यापार जैसे गंभीर अपराधों में दोषी पाया गया है. सोनू पंजाबन और उसके साथी संदीप बेदवाल को अदालत ने बुधवार को सजा सुनाई थी. संदीप को 20 साल की जेल की सजा सुनाई गई है. 

अगस्त बाद असली रंग दिखाएगा कोरोना! तापमान गिरा तो 7 गुना ताकतवर होगा

खास बात ये है कि पहली बार सोनू पंजाबन को किसी मामले में सजा सुनाई गई है. सोनू पंजाबन दिल्ली में सालों से देह व्यापार का धंधा कर रही है. बताया जा रहा है दिल्ली पुलिस में सोनू पंजाबन को और आगरा में रोशनी को हर कोई नाम से जानता था. रोशनी ने पुलिस पर उंगली उठाने के साथ उन्हें आगरा के कई और देह व्यापारियों के नाम दिए हैं. इनमें से एक युवक दयालबाग का निवासी है. वो केवल विदेशी युवतियां ही सप्लाई करता है.

अन्य खबरें