गाय को बचाने में कार पेड़ से टकराई, 2 की मौत, 3 की हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 01:29 PM IST
  • फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर क्षेत्र में गाय को बचाने के कोशिश में एक कार पेड़ से टकरा गई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई.
गाय को बचाने के कोशिश में एक कार पेड़ से टकरा गई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. फाइल फोटो.

आगरा.फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर क्षेत्र में गाय को बचाने के कोशिश में एक कार पेड़ से टकरा गई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. जबकि, तीन लोग घयाल हो गए हैं.  सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भेजा गया है. जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करने के लिए मेडिकल कॉलेज को भेज दिया है. बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात हुई इस घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई. 

जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात में कानपुर के थाना नगला खंगर क्षेत्र में गांव नगला पेज के निवासी नाहर सिंह कार से अपने रिस्तेदारो के साथ गांव वापस जा रहे थे. इसी दौरान उनके कार के सामने अचानक खंगर मोड़ पर गायों का झुंड आ गया. 

आगरा: लाखन गैंग को कराया जा रहा रजिस्टर, खुली 3 बदमाशों सहित 13 की हिस्ट्रीशीट

बताया जा रहा है कि कार चलाक गायों को बचाने की कोशिश में कार पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि, तीन लोगों घायल है. जानकारी के मुताबिक हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक और सवारी में अन्य घायल लोगों को जिला अस्पताल भेज दिया. 

आगरा: ऑनलाइन आरटीओ टैक्स का बूथ फर्जी निकला, ग्राहक समेत 20 गिरफ्तार

जहां पर इलाज के दौरान चिकित्सकों ने चंद्रमोहन और रामू  को मृत घोषित कर दिया. जबकि, तीन लोग गंभीर रुप से घायल है. इस हादसे के बाद परिवार में  कोहराम मच गया है.  पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें