जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी के पास से बरामद हुई आगरा की कार

Smart News Team, Last updated: Sun, 7th Feb 2021, 12:39 PM IST
  • जम्मू में शनिवार को गिरफ्तार किए गए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी के पास से आगरा नंबर की कार मिलने से सनसनी फैल गई. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आगरा पुलिस प्रशासन से कार की जानकारी मांगी है.
फाइल फोटो.

आगरा: जम्मू में शनिवार को गिरफ्तार किए गए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी के पास से आगरा नंबर की कार मिलने से सनसनी फैल गई. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आगरा से कार की जानकारी मांगी है. जानकारी के मुताबिक कार की जुलाई 2020 में पंजाब से NOC जारी की गई थी और वहां उसे नबंर भी एलॉट हो चुका था. जांच एजेंसियां अब कार का पंजाब कनेक्शन की जांच में जुट गई है.

एसपी सीटी बोत्रे रोहन प्रमोद के मुताबिक उन्हें एक कार का फोटो भेजा गया था और उसके बारे में जानकारी मांगी गई थी. RTO से प्राप्त हुई जानकारी में साल 2010 मॉडल की सेंट्रो कार आगरा के खंदारी क्षेत्र स्थित गैलाना रोड निवासी व्यक्ति की थी. उसने 10 जुलाई 2020 को अपनी यह कार बेच दी थी. इसके बाद पंजाब परिवहन कार्यालय से कार को नया नंबर PB 11 CW 9024 हो गया. मगर शनिवार को जम्मू पुलिस ने जब कार पकड़ी तो उस पर आगरा परिवहन कार्यालय से दिया गया नंबर यूपी 80 बीएन 2708 पड़ा हुआ था.

आगरा: पति के जाने के बाद बुजुर्ग सास को पीटती थी बहू, हिडन कैमरे से खुली सच्चाई

एसपी सिटी ने बताया कि जम्मू के एसएसपी श्रीधर पाटिल ने उन्हें फोन पर बताया कि हिदायत उल मलिक लश्कर ए मुस्तफा का चीफ है. वहीं, लश्कर ए मुस्तफा संगठन जैश ए मोहम्मद से जुड़ा है. खुफिया एजेंसियां आरोपी से पूछताछ कर रही हैं. अब खुफिया एजेंसियां छानबीन कर रही हैं कि कार पटियाला से जम्मू में आतंकी के पास तक कैसे पहुंची और उसको कार का पुराना नंबर कैसे पता था?.

आगरा सर्राफा बाजार में कभी सस्ता तो कभी तेज हुआ सोना व चांदी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें