आगरा: पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट के मामले में 6 बदमाश गिरफ्तार, 9 लाख की नगदी बरामद

Somya Sri, Last updated: Wed, 1st Sep 2021, 12:23 PM IST
  • आगरा में हुए पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट के मामले में पुलिस ने छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जबकि पुलिस ने करीबन नौ लाख की नकदी भी बरामद की है.
आगरा: पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट के मामले में 6 बदमाश गिरफ्तार (प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा: हाल ही में आगरा में हुए पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जबकि पुलिस ने करीबन नौ लाख की नकदी भी बरामद की है. मालूम हो कि 24 अगस्त को पेट्रोल पंप 11 लाख रुपये बैंक में जमा करने जा रहे थे तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनके पैसे लूट लिए थे. इस मामले के बाद इलाके में दहशत थी. हालांकि अब पुलिस ने मामले में बड़ी कामयाबी हासिल की है.

दरअसल, 24 अगस्त को दिन दहाड़े राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर हमला करके अपराधी उनसे रुपयों से भरा हुआ बैग लूटकर भाग गए थे. तमंचे से गोली चलाने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. जब इस लूट की सूचना पुलिस को मिली तो वो तुरंत ही सक्रिय हो गई और बदमाशों की छानबीन करने में इस वक्त जुटी हुई है. हालांकि सामने आई जानकारी के मुताबिक अभी तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला है.

उत्तर प्रदेश के इन पांच शहरों में खोले जाएंगे आश्रम पद्धति स्कूल, इतने करोड़ की होगी लागत

ये पूरा मामला थाना सिकंदरा के रुनकता क्षेत्र की है. इस वारदात को सुधीर पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ घटी. ऐसा कहा जा रहा है कि तीन दिन से बैंक बंद चल रहे थे, जिसकी वजह से पेट्रोल पंप का कैश बैंक में जमा नहीं हो पाया था. ऐसे में पेट्रोल पंप के कर्मचारी मनोज और सेशवीर बाइक से कस्बा में मौजूद स्टेट बैंक में 11 लाख रुपये जमा कराने के लिए निकले थे.

तभी रुनकता अंडर पास के नीचे पीछे से आए बाइक सवार कुछ बदमाशों ने उन पर तमंचा तान दिया और धक्का मारकर बाइक से उन्हें नीचे गिरा दिया. फायर करने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. बाद में इस बात की सूचना पुलिस को दे दी गई थी. बाद में फिर पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर पड़ताल की. इस वक्त पुलिस बदमाशों की तलाश करने में लगी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें