आगरा में सोल और केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल, दहशत में लोग

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Sep 2020, 6:16 PM IST
  • आगरा के सिकंदरा में सोल और कैमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है. आग बुझाने की कोशिश की जा रही है.
आगरा में सोल और केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल, दहशत में लोग

आगरा. सोमवार दोपहर को आगरा-दिल्ली हाईवे के पास सिकंदरा सब्जी मंडी के पास सोल और कैमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. पहले सोल फैक्ट्री में आग लगी थी जिसके कुछ देर बाद ही लपटें बराबर में स्थित कैमिकल फैक्ट्री तक पहुंच गईं. इलाके में लपटों और धुंए से दहशत फैल गई. वहां से गुजर रहे लोगों की भीड़ लग गई. आनन-फानन में दमकल को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची.

मिली जानकारी के अनुसार, हाईवे पर सब्जी मंडी के पास शाहगंज के चारबाग निवासी दीपक मनचंदा की जूते के सोल बनाने की फैक्ट्री है. उससे सटकर ही पूर्व सपा नेता राजेंद्र शर्मा की एक केमिकल फैक्ट्री है. सोमवार दोपहर के समय अचानक दीपक मनचंदा की फैक्ट्री में आग लग गई. इसकी चपेट में बराबर वाली केमिकल फैक्ट्री भी आ गई.

पोस्टर लेकर सरेंडर करने पहुंचे आगरा बस हाइजैक के आरोपी, लिखा- पकड़ ले पुलिस

सूचना मिलने पर जब तक दमकल की गाड़ियां पहुंची आग विकराल रूप ले चुकी थी. आग लगने से मचे हंगामे के बाद आसपास के घरों के लोग दहशत में आ गए. डर की वजह से सभी लोग घरों से बाहर निकल गए. मौके पर मौजूद पुलिस ने एहतियातन हाईवे पर मथुरा की ओर से आने वाले वाहनों को कुछ दूर पहले ही थाम दिया. दमकल की कई टीम आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें