आगरा

खौफनाक: आगरा में भरे बाजार सेकेंडों में आग का गोला बन गई दौड़ती हुई CNG कार

Smart News Team, Last updated: 24/07/2020 03:44 PM IST
  • ताजनगरी के बेलनगंज बाजार में सड़क पर चलती हुई एक कार देखते ही देखते आग का गोला बन गई. घटना से मार्केट में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची.
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा. ताजनगरी के बेलनगंज के घने बाजार में उस समय हड़कंप मच गया जब सड़क पर दौड़ती हुई सीएनजी कार में आग लग गई. कार में मौजूद दो लोगों ने किसी तरह बाहर कूदकर अपनी जान बचाई. आवाज सुनकर सभी कारोबारी भी अपनी दुकानों से बाहर निकल आए. बाजार में चल रही भीड़ में भी भगदड़ मच गई. सूचना मिलने पर तेजी पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से कार की आग पर काबू पाया.

मिली जानकारी के अनुसार, यह खौफनाक घटना दोपहर करीब 3 बजे की है. सूचना पर सबसे पहले मौके चौकी इंचार्ज पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि हरियाणा नंबर की एक कार में दीपपाल सिंह और अन्य व्यक्ति सवार था. आग लगते ही दोनों कार सवार कूद गए थे. आग कार के अगले हिस्से में लगी थी. माना जा रहा है कि इसका कारण शार्ट सर्किट रहा होगा.

विदेशी कॉल गर्ल सेक्स रैकेट क्वीन रोशनी का दिल्ली की फेमस सोनू पंजाबन से कनेक्शन

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अचानक लगी आग की वजह से बाजार में अफरा-तफरी मच गई थी. सराफा कारोबारी अपनी दुकानों से बाहर निकल आए. बाजार में शोर हो गया कि कार में लगी सीएनजी किट धमाके के साथ फट सकती है जिसके बाद कारोबारी भी दहशत में आ गए. 

SC से आगरा मेट्रो को मंजूरी, दो फेज में होंगे रेल प्रोजेक्ट के सिविल वर्क टेंडर

सड़क पर यातायात रुक गया. पुलिस के पहुंचने पर लोगों ने पानी डालना शुरू किया. हालांकि, उस समय तक कार का अगला हिस्सा पूरी तरह जल गया था.

अन्य खबरें