आगरा: बाह में तेलंगाना की कबड्डी टीम के कोच की बस स्टैंड पर हुई पिटाई

Smart News Team, Last updated: 29/11/2020 07:02 PM IST
  • आगरा में तेलंगाना की कबड्डी टीम के कोच के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि तेलंगाना के कबड्डी टीम के कोच को बाह के बस स्टैंड पर शराब के नशे में धुत युवक ने पीटा और घटना के तुरंत बाद ही वह वहां से भाग निकला.
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा: आगरा में तेलंगाना की कबड्डी टीम के कोच के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि तेलंगाना के कबड्डी टीम के कोच को बाह के बस स्टैंड पर शराब के नशे में धुत युवक ने पीटा और घटना के तुरंत बाद ही वह वहां से भाग निकला. वहीं, जब मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने बगैर कार्रवाई किये ही टीम को कोच के साथ ही रवाना कर दिया. तेलंगाना के कोच का नाम मल्लेश रेड्डी बताया जा रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार तेलंगाना कबड्डी टीम अपने कोच मल्लेश रेड्डी के साथ इटावा के पछाया गांव में हुई एक प्रतियोगिता में भाग लेने आई थी. प्रतियोगिता के बाद शुक्रवार रात नौ बजे कोच के साथ बाकी सभी खिलाड़ी बाह बस स्टैंड पर पहुंचे. टीम में उनके साथ दो से तीन महिला खिलाड़ी भी शामिल थीं. इस दौरान ही कुछ खिलाड़ी दुकान से मिठाई खरीदने लगे. तभी बस स्टैंड पर कोच का एक युवक से विवाद हो गया.

UP के व्यापारियों पर कोरोना काल में दोहरी मार, GST रिटर्न में फंसे हजार करोड़

विवाद के बाद ही नशे में धुत युवक ने कोच को पीट दिया. वहीं, जब तक बाकी खिलाड़ी बस स्टैंड पर पहुंचे, युवक वहां से फरार हो गया. मामले की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई, जिसके बाद जानकारी हासिल करते ही पुलिस ने बस से उन्हें आगरा भेज दिया. इंस्पेक्टर विनोद कुमार के अनुसार कोच के साथ पुलिस की टीम ने आरोपी की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला. वहीं, मामले को लेकर कोच की तरफ से तहरीर देने से भी इन्कार कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें