आगरा: बर्फीली हवाओं से कांपी ताजनगरी, पारा 5 डिग्री से नीचे

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 08:23 PM IST
  • आगरा: दिसंबर के महीने के शुरू होते ही देश में ठंड का प्रकोप भी बढ़ गया है. ताजनगरी में भी लगातार रूह कंपा देने वाली सर्दी पड़ रही है. पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों तक आ गया है. आगरा में बर्फीली हवाएं ने सबको कंपकंपा कर रख दिया है.
मेरठ में बढ़ रही है ठण्ड

आगरा: दिसंबर के महीने के शुरू होते ही देश में ठंड का प्रकोप भी बढ़ गया है. ताजनगरी में भी लगातार रूह कंपा देने वाली सर्दी पड़ रही है. पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों तक आ गया है. आगरा में बर्फीली हवाएं ने सबको कंपकंपा कर रख दिया है. टोपी और मफलर के साथ हैवी जैकेट्स बाहर निकल आए हैं. शहर का पारा एकदम से पांच डिग्री सेल्सियस के नीचे आ गया है.

कुत्तों के लिए रोटी बनाने से बहन ने किया इंकार, तो भाई ने गोली मार कर दी हत्या

मंगलवार को आगरा में सुबह से ही बादल छाए रहे, जिससे लोगों को ठंड का खूब एहसास हुआ. सुबह करीब छह बजे हल्‍का कोहरा भी छाया रहा. धूप ना निकलने से सुबह 10 बजे का तापमान 15 डिग्री दर्ज किया जा चुका है. जो सोमवार के मुकाबले दो डिग्री कम है. आज अधिकतम 20 और न्‍यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहा. तापमान में अब लगातार कमी दर्ज हो रही है. मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि नमी बढने से गलन भरी सर्दी पड़ रही है. इससे तापमान में लगातार गिरावट आ रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें