आगरा आयुक्त ऑफिस के अधिकारी कोरोना संक्रमित, कमिश्नरी कार्यालय 48 घंटे सील

Smart News Team, Last updated: 18/08/2020 09:16 PM IST
  • आगरा कमिश्नर दफ्तर के प्रशासनिक अधिकारी गोविंद वर्मा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कमिश्नरी को सैनिटाइज करके 48 घंटों के लिए बंद कर दिया गया है.
आगरा आयुक्त को पुलिस ने सील किया.

आगरा. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है. अब आगरा कमिश्नर ऑफिस के प्रशासनिक अधिकारी गोविंद वर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अधिकारी के संक्रमण की खबर फैलने के बाद आयुक्त कार्यालय के अधिकारियों के बीच खलबली मच गई है. आगरा में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है.

एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर गोविंद वर्मा रोज दफ्तर आ रहे थे जिनके संपर्क में रोज काफी लोग आते थे. उनके संपर्क में आए लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. संपर्क में आए सभी लोगों की जांच के लिए नमूने लिए जा रहे हैं, जिससे उनमें संक्रमण होने या ना होने की पुष्टि की जा सके. अपर आयुक्त के अलावा संपर्क में आए अन्य अधिकारियों के भी सैंपल लिए जाएंगे. 

आगरा में पांच महीने बाद शर्तों के साथ रेस्टोरेंट और जिम होंगे अनलॉक, ये हैं नियम

प्रशासनिक अधिकारी गोविंद वर्मा ने बताया कि उन्हें पिछले एक हफ्ते से बुखार आ रहा था. जब शरीर का तापमान कम नहीं हुआ तो उन्होंने जांच कराई. जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसकी जानकारी मंडल आयुक्त और अपर आयुक्त प्रशासन को भी दी गई है.  

आगरा: कर्मचारियों के नाम पर फर्जी फर्म बनाकर GST फ्रॉड करने वाला कारोबारी अरेस्ट

जानकारी सामने आने के बाद कमिश्नरी में तैनात सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को घर भेज दिया गया है. सभी से जांच कराने को कहा गया है. उधर पूरी कमिश्नरी को सैनिटाइज किया गया है और 48 घंटे के लिए दफ्तर को सभी के लिए बंद कर दिया गया है.  

 

आगरा आयुक्त
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें