आगरा: कांग्रेस ने करवाई जीडीपी की उठावनी, देहांत बताकर जताया शोक

Smart News Team, Last updated: 05/09/2020 09:43 AM IST
  • आगरा कांग्रेस ने जीडीपी की उठावनी करवाई. उन्होंने कहा कि जीडीपी का देहांत हो गया है और इस पर उस पर न्होंने शोक जताया. नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लंबे समय से जीडीपी बीमार थी जिसका अब देहांत हो गया है. 
आगरा: कांग्रेस ने करवाई जीडीपी की उठावनी, देहांत बताकर जताया शोक

आगरा. आगरा में कांग्रेस ने शुक्रवार को सरकार और जीडीपी के खिलाफ अलग अंदाज में विरोध जताया. उन्होंने जताने के लिए जीडीपी की उठावनी करवाई. दरअसल, जीडीपी की लगातार गिरती दर को उन्होंने बीमारी से जोड़ा और कहा कि जीडीपी का देहांत हो गया है. इसी के चलते शुक्रवार को जीडीपी की उठावनी करवा दी. उठावनी कार्यक्रम संपन्न करते हुए जीडीपी को लेकर शोक जताया. 

जीडीपी की उठावनी के लिए शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ता हरियाली वाटिका में एकत्र हुए. वहां सफेद चादर बिछाई गई. बताया गया कि स्वस्थ जीडीपी की पिछले 6 वर्ष से अधिक समय से स्वास्थ्य निरंतर खराब होता जा रहा था. नवम्बर 2016 में जीडीपी को हॉर्ट अटैक पड़ा. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जुलाई 2017 में स्थिति खराब हो गई. 

आगरा में 5 साल की मासूम का रेप करने के आरोप में जेल, इलाके में तनाव, पीएसी तैनात

उन्होंने कहा कि अक्टूबर 2018 में आईसीयू में चला गया. मार्च 2020 में कोमा में और उसके बाद उसका निधन हो गया. इसी के दुख में भाग‌ीदार होने के लिए जीडीपी कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्र हुए. उन्होंने शोक जताया और नरेंद्र मोदी सरकार पर इसको लेकर निशाना साधा.

आगरा के लापता हुए कारोबारी CCTV में दिखे, पुलिस ने शुरू की छानबीन

कांग्रेस ने कोरोना काल में देश के बिगड़ते आर्थिक हालातों को देखकर सरकार पर कई बार निशाना साधा है. साथ ही महंगाई को लेकर भी उन्होंने सरकार पर निशाना साधा और कहा कि सरकार आम जनता के लिए कुछ नहीं कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें