आगरा: कोरोना आइसोलेशन सेंटर के मरीजों के नाश्ते में मिले कीड़े, जमकर मचा हंगामा

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 09:14 PM IST
आगरा के हिंदुस्तान कॉलेज आइसोलेशन सेंटर में मरीजों को कीड़े वाला नाश्ता मिला. कोविड मरीजों ने कोरोना सेंटर में हंगामा किया.
आगरा में कोरोना आइसोलेशन सेंटर के नाश्ते पैकेट में कीड़े मिले. 

आगरा में कोरोना मरीजों के नाश्ते में कीड़े निकलने का मामला सामने आया है. प्रशासन की तरफ सवाल उठाया जा रहा कि कोविड मरीजों का इलाज किया जा रहा है या उन्हें मौत के कुएं में धकेल रहे हैं. 

आगरा के हिंदुस्तान कॉलेज आइसोलेशन सेंटर में शनिवार की सुबह कोरोना मरीजों को चाय के साथ दलिया मिला जिसमें कीड़े पाए गए. आइसोलेश में हंगामा होने लगा और मरीजों ने दलिया फेंक दिया. दो मरीज बहनों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

आगरा के हिंदुस्तान कॉलेज में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में अव्यवस्थाओं का आलम कोविड के शुरूआती दौर से यही है. क्वारंटीन सेंटर में मरीजों के साथ जानवरों जैसा व्यवहार किया गया था. जिसमें खाना फेंककर दिए जाने के तमाम वीडियो वायरल हुए थे. इसी कारण से ताजनगरी को राष्ट्रीय स्तर पर बदनामी भी झेलनी पड़ी थी.  

आगरा जेल में बंद कैदी कोरोना से संक्रमित, मचा हड़कंप, आधा दर्जन बंदी क्वारंटीन

शनिवार के मामले में मरीजों ने नाश्ते का पैकेट खोला तो वह सहम गए और सेंटर में शोरगुल होने लगा. मरीजों ने नाश्ते को कूड़ेदान में फेंक दिया जिसके बाद सेंटर प्रभारी को सूचित किया गया. 

आगरा कमिश्नर के माता-पिता के बाद बहन मिलीं कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार क्वारंटीन

मरीजों ने अपने परिजनों को मामले के बारे में सूचित किया. परिजनों ने सरकारी अधिकारियों को भी मामले की जानकारी दी. सीएमओ डा. आरसी पांडेय ने कहा कि घटना मेरे संज्ञान में है.मॉनसून में खाने की चीजों में अक्सर कीड़े पड़ जाते हैं. हमने पुराने सभी सामानों को फेंकवा दिया है और जिम्मेदारों को कड़ी डांट लगाई है और भविष्य में ऐसा नहीं हो तो इसके लिए चेतावनी दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें