आगरा में काल बनकर तांडव कर रहा कोरोना, अब तक 92 मौत, 1388 कोविड-19 पॉजिटिव केस

Smart News Team, Last updated: 12/07/2020 09:05 AM IST
  • आगरा में शनिवार को कोविड-19 की वजह से एक और मरीज की मौत हो गई। इस तरह से आगरा में अब तक कोरना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 92 पहुंच गया है।
आगरा में काल बनकर तांडव कर रहा कोरोना।

ताजनगरी आगरा में कोरोना वायरस का कहर अब काल बनता जा रहा है। हर दिन आगरा में कोरोना विस्फोट देखने को मिल रहे हैं। इतना ही नहीं, कोरोना वायरस की वजह से मरने वालों की संख्या में भी लागातार इजाफा हो रहा है। आगरा में शनिवार को कोविड-19 की वजह से एक और मरीज की मौत हो गई। इस तरह से आगरा में अब तक कोरना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 92 पहुंच गया है। वहीं, शनिवार को आगरा में कोरोना वायरस के 14 नए केस सामने आए।

फिर कोरोना के खतरनाक मुहाने पर जा पहुंचा आगरा, कंटेनमेंट जोन ने कैसे उड़ाई नींद

दरअसल, शनिवार को आगरा के देवरी रोड निवासी कोरोना मरीज की मौत हो गई। उनकी उम्र 75 साल थी और मृतक को सांस की बीमारी थी। इसके अलावा, शनिवार को जो 14 नए पॉजिटिव केस मिले हैं, इनमें पुष्पांजलि नगर फेस तीन बोदला, टीला माईथान, राधारमण पैराडाइज पीर कल्याणी, राधे विहार कॉलोनी शास्त्रीपुरम, धारापुर जगनेर, हिरोरा सैंया, गांधी नगर, गायत्री विहार कॉलोनी सिकंदरा, बालाजीपुरम शाहगंज, न्यू आदर्श नगर बल्केश्वर केस शामिल हैं।

आगरा के डॉक्टरों का कमाल, हाथ की खाल से बना दिया मुंह के कैंसर के मरीज का गाल

इस तरह से आगरा में 14 नए केस मिलने के बाद संक्रमितों की संख्या 1388 हो गई है। अब एक्टिव केस 166 हैं। 15 लोगों के डिस्चार्ज होने के बाद डिस्चार्ज होने वालों की संख्या 1130 हो गई है। शनिवार तक जिले में कुल 29432 सैंपल लिए जा चुके हैं।

अन्य खबरें