आगरा

आगरा: आइसोलेशन वार्ड से भागकर मंदिर में छुपा कोरोना संक्रमित, तलाश करती रही टीम

Smart News Team, Last updated: 16/07/2020 06:53 PM IST
  • आगरा में एक कोरोना संक्रमित युवक को स्वास्थ्य विभाग की टीम कई घंटे तलाशती रही और आखिरकार वह एक मंदिर से पकड़ लिया गया।
मंदिर में छुप गया था युवक

आगरा. ताजनगरी के शमसाबाद का एक युवक एसएन मेडिकल कॉलेज में सैंपल देकर घर लौट गया। जब रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो सबके होश उड़ गए। बुधवार को रैपिड रिस्पांस टीम उसकी तलाश में शहर के चप्पा-चप्पा छानती रही। कई घंटों ढूंढने के बाद कोरोना संक्रमित युवक मंदिर में छुपा मिला। जब मंदिर में इस बात की भनक हुई तो वहां भी हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार, 25 साल का युवक बुखार आने के बाद 13 जुलाई को एसएनएमसी में भर्ती हुआ था। जहां कोरोना संदिग्ध मानते हुए उसका सैंपल लेकर आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया। वहां से वह बिना कुछ बताए गायब हो गया। 

लखनऊ-नोएडा के बाद क्या आगरा में लागू होगा पुलिस कमिश्नर सिस्टम ? विभाग में हलचल

रिपोर्ट में कोविड-19 संक्रमित पाए जाने के बाद रिस्पांस टीम सक्रीय हुई। लेकिन जब युवक का फोन मिलाया गया तो नंबर बंद निकला।

इश्कवालों के लिए जानलेवा मोहब्बत का शहर आगरा, खूनी प्यार ने ली सबसे ज्यादा जान

टीम ने किसी तरह उसके भतीजे का नंबर प्राप्त किया। जब उससे संपर्क किया तो वह भी टीम को गुमराह करता रहा। कई घंटों की तलाश और पूछताछ के बाद आखिरकार टीम ने उसे इरादतनगर की एक मंदिर से पकड़ लिया। कोरोना संक्रमित युवक मंदिर में छिपा बैठा था। टीम मौके पर ही उसे अपने साथ ले गई और अस्पताल में भर्ती करा दिया।

अन्य खबरें