कोरोना का कोहराम, आगरा मंडल कमिश्नर की मां और राज्यमंत्री की पुत्रवधू संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 04/08/2020 04:39 PM IST
  • आगरा में कोरोना वायरस का कोहराम जारी है. कोविड-19 की चपेट में मंडलायुक्त अनिल कुमार की माता, ड्राइवर, दो गार्ड और स्टाफ समेत 6 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. वहीं राज्यमंत्री उदयभान सिंह की पुत्रवधू भी कोरोना से संक्रमित मिली है.
आगरा में कोरोना का हाहाकार, कमिश्नर की मां और राज्यमंत्री की पुत्रवधू संक्रमित

आगरा. ताजनगरी में कोरोना का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा. हर रोज कोविड-19 संक्रमितों का ग्राफ तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है. एसएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य के संक्रमित होने के बाद मंगलवार को आगरा मंडल आयुक्त (कमिश्नर) अनिल कुमार की मां, उनका एक ड्राइवर, दो सुरक्षाकर्मी और स्टाफ समेत 6 लोग कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं. 

जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कमिश्ननर आवास और दफ्तर में रेंडल एंटीजन किट से 28 लोगों का सैंपल लिया इसमें कमिश्नर अनिल कुमार की माताश्री समेत 6 लोग संक्रमित पाए गए. अब उनके सैंपल दोबारा आरटीपीसीआर मशीन से जांच के लिए भेजे गए हैं.

आगरा: चॉकलेट का लालच देकर 5 साल के बालक से कुकर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

वहीं योगी आदित्यनाथ सरकार में राज्यमंत्री उदयभान सिंह की पुत्रवधू में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.राज्यमंत्री उदयभान सिंह का आवास जिले के कमला नगर में हैं. पुत्रवधू के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद परिवार के अन्य लोग भी क्वारंटीन में चले गए हैं.

अनलॉक 3: आगरा के जिम और योग सेंटरों में 65 साल से ज्यादा उम्रवालों को नो एंट्री

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें