आगरा में कोरोना का कहर, SSP और इंस्पेक्टर निकले कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 03:20 PM IST
  • आगरा के एएसपी सौरभ दीक्षित और हरीपर्वत के इंस्पेक्टर अजय कौशल कोरोनावायरस हो गई है वहीं प्रतापुरा स्थित पोस्ट ऑफिस में संक्रमित मिले हैं.
आगरा के एएसपी सौरभ दीक्षित और हरीपर्वत के इंस्पेक्टर अजय कौशल की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

आगरा. बुधवार को आगरा के एएसपी सौरभ दीक्षित और हरीपर्वत के इंस्पेक्टर अजय कौशल की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दरअसल आगरा में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ता जा रहा है. आगरा में अब तक कोरोना के 2268 मामले सामने आ चुके हैं. वही 1826 ठीक हुए हैं और 102 लोगों की मौत हो चुकी है. आगरा में कोरोना की चपेट में चिकित्सा कर्मी भी आ रहे हैं. एसएन मेडिकल कॉलेज के एक चिकित्सक भी संक्रमित हो गए हैं इसके अलावा पीएमजी कार्यालय और प्रधान डाकघर प्रतापुरा में एंटीजन टेस्ट में सीनियर पोस्ट मास्टर सहित नौ कर्मचारी पॉजिटिव मिले हैं.

आगरा: धौर्रा गांव में भूसे में मिली बच्चे की लाश, एक दिन पहले हुआ था गायब

एएसपी और इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों होम क्वॉरेंटाइन हो गए है. साथ ही कुछ दिन पूर्व कमला नगर में व्यापारी की हत्या के मामले में छापामारी के लिए गए पुलिसकर्मी भी होम क्वॉरेंटाइन हो गए हैं. शहर के दो दर्जन से ज्यादा इलाकों में कोरोनावायरस मिलने से हड़कंप मच गया है पर्ल टावर पुष्पांजलि हाइट दयालबाग, कल्याणी हाइट दयालबाग, वीर नगर दयालबाग, निर्मल अपार्टमेंट खंदारी, तिवारी कोठी बेलनगंज आदि इलाकों में कोरोना के मामले सामने आने से लोगों के बीच दहशत का माहौल है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें