आगरा में बढ़ा Corona का खतरा, केंद्रीय मंत्री, मेयर, सांसद समेत 132 लोग संक्रमित

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 7th Jan 2022, 7:05 AM IST
प्रदेश में ओमीक्रॉन के खतरे के बीच कोरोना वायरस के भी मामले सामने आ रहे हैं. ताज नगरी आगरा में केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल, मेयर नवीन जैन और सांसद राजकुमार चाहर समेत 132 लोगों में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. जिसके बाद से प्रशासन में हड़कंप मच हुआ है.
आगरा में बढ़ा Corona का खतरा, केंद्रीय मंत्री, मेयर, सांसद समेत 132 लोग संक्रमित

आगरा (भाषा). देश में ओमीक्रॉन के खतरे के बीच विभिन्न राज्यों में रिकॉर्ड कोरोना के वायरस के मामले सामने आ रहे हैं. जिसके चलते कई राज्यों में कोरोना गाइडलाइन में काफी बदलाव किया गया है. यूपी में भी कई जिलों में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आगरा से चिंता बढ़ाने वाली खबर सामने आई है. आगरा में बीते 24 घंटे में 132 नए कोविड 19 के केस सामने आए हैं. इन केसों में आमजन के साथ अधिकांश जनप्रतिनिधि भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल, मेयर नवीन जैन और सांसद राजुकमार चाहर में भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही जिले में संक्रमित केस की संख्या 303 तक पहुंच गई है.

Covid Omicron: कोरोना का डर! राजनीतिक दल BJP, सपा और कांग्रेस की चुनावी रैलियां कैंसल

साथ ही जिले में पुलिस विभाग के कई अधिकारियों और कर्मचारियों में भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. जिससे प्रशासन की चिंता और बढ़ गई है. प्रशासन ने संक्रमितों के संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना की जांच कराने की अपील भी की है.

आगरा में फतेहपुर सीकरी के सांसद राजकुमार चाहर ने अपनी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना देते हुए अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से तत्काल जांच कराने और पृथकवास सहित अन्य आवश्यक कदम उठाने की अपील की है.

प्रशासन ने बताया कि आज आए नये मामलों में जनप्रतिनिधियों से लेकर प्रशासन और पुलिस के कर्मियों के भी संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

जिले में फिलहाल 303 कोविड के मरीजों का इलाज चल रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें