कोरोना पॉजिटिव आते ही ससुराल में जा छिपा आगरा का युवक, पुलिस ने ऐसे पकड़ा…

Smart News Team, Last updated: 04/08/2020 12:33 PM IST
  • आगरा के पिनाहट में एक आगरा का युवक कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर घर से भाग गया. युवक पुलिस से बचने के लिए ससुराल में जाकर छिप गया. पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम युवक को पकड़ने के लिए दिन भर दौड़ती रही. 
कोरोना पॉजिटिव आते ही ससुराल में जा छिपा आगरा का युवक, पुलिस ने ऐसे पकड़ा…

आगरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिनाहट की टीम सोमवार को मोहल्ला ताल की पार और नयापुरा में कैंप लगाकर कोरोना की जांच कर रही थी. इस दौरान जांच के लिए 55 लोगों के सैंपल लिए गए. इनमें से ताल की पार, नया पुरा मोहल्ले का एक 22 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित मिला. इसकी जानकारी होते ही युवक घर से भाग गया. दिन भर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम युवक को पकड़ने के लिए दौड़ती रही.

युवक के परिजनों ने भी पुलिस को गुमराह किया. हारकर पुलिस ने जब मुकदमा दर्ज करने की बात कही तो परिजन डर गए. बताया कि युवक ससुराल भाग गया है. अब वह पिनाहट लौट रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम युवक के घर पहुंच गई.

आगरा: महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या की कोशिश, फंदे पर मिली लटकी, हालात गंभीर

इस पूरी घटना के बाद युवक को होम आइसोलेशन में भेज दिया है. एंबुलेंस से उसको एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा जाएगा. युवक के साथ अन्य परिजनों का भी टेस्ट करवाया जा रहा है. उसके ससुराल में भी जांच करवाने के लिए आदेश दिए गए हैं. 

आगरा: चॉकलेट का लालच देकर 5 साल के बालक से कुकर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

होम आइसोलेशन में भेजे गए युवक को और उसके परिजनों को सख्त निर्देश दिए गए हैं ताकि संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके. साथ ही युवक के परिजनों को होम आइसोलेशन से जुड़ी पूरी जानकारी दी गई है. बता दें कि स्वास्थ्य केंद्र गावों में जाकर लोगों की जांच में जुटी है. इसके लिए एंटीजन किट से जांच की जा रही है और जांच में तेजी ला दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें