आगरा: पीएसी के 17 जवान और पांच पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, कुल आंकड़ा 1963

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 09:29 AM IST
  • आगरा में पीएसी के 17 जवान और पांच पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए. बुधवार को 35 नए मरीज कोरोना संक्रमित मिले हैं. जिले में कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा 1963 हो गया है.
आगरा: पीएसी के 17 जवान और पांच पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, कुल आंकड़ा 1963

आगरा में कोरोना की चपेट में सुरक्षाकर्मी भी आ गए हैं. बुधवार को 15वीं वाहिनी पीएसी के 17 जवान और पांच पुलिसकर्मी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए. इनकी जांच के बाद परिणाम पॉजिटिव आने पर इनके संपर्क में आए पीएसी के 21 और जवानों को क्वारंटाइन कर दिया है. क्वारंटाइन किए गए बाकि जवानों के सैंपल भी जांच के लिए भेजे जाएंगे. इसके अलावा वाहिनी के कार्यालय समेत अन्य संपर्क वाले कक्षों को सैनिटाइज किया जा रहा है.

कहा जा रहा है कि हाल ही में पीएसी रिक्रूट्स की पासिंग परेड में शामिल 147 जवानों को ज्वाइनिंग के लिए भेजा गया था. इनमें से 45 की ट्रेनिंग कानपुर देहात में हुई थी. इनमें से एक जवान को सांस लेने में परेशानी होने पर उसकी कोरोना जांच कराई गी. जवान के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर अन्य की जांच हुई जिसमें 17 संक्रमित मिले. इनको पीएसी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर रखा गया है.

कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार के बीच नहीं खुलेगा आगरा ताज महल, जिम भी बंद

बता दें कि बुधवार को आए आंकड़ों के अनुसार आगरा में फिर कोरोना के केसों में तेजी आई है. बुधवार को आगरा में 35 नए मामले सामने आए हैं. अब आगरा में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 1963 है. अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को 43 लोग ठीक होकर घर लौटेे हैं जिसके बाद आगरा में बीमारी से ठीक होने वालों की कुल संख्‍या 1574 हो गई है. बुधवार को कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई. मौत का आंकड़ा 100 ही रहा. जिले में 289 एक्टिव केस हैं. एक्टिव कंटेनमेंट जोन बढ़कर 96 हो गए हैं.

कोरोना काल: आगरा से कई शहर जाने वाली AC वॉल्वो बस सेवा बंद, घाटा झेलना मुश्किल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें