आगरा: कोरोना संक्रमण का कहर जारी, DVVNL विभाग में एक कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 05:24 PM IST
  • डीवीवीएनएल के ऑफिस के प्रशासनिक अनुभाग में एक कोरोना पॉजिटिव कर्मचारी मिला. इसके बाद 48 घंटे तक विभाग में बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर रोक लगा दिया गया है.
corona virus

आगरा. आगरा के डीवीवीएनएल (दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड) एमडी के ऑफिस के प्रशासनिक अनुभाग में एक कोरोना पॉजिटिव कर्मचारी मिलने के बाद हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार अधिकारी और कर्मचारियों का कोरोना जांच कराया जाएगा. बताया जा रहा है कि पूरे विभाग को सेनेटाइज कराया जा जाएगा. ताजा जानकारी के अनुसार अगले 48 घंटे तक विभाग में बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर रोक लगा दिया गया है.

बीते 24 घंटे में 40 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जबकि एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई है. मंगलवार को जिले में कुल 2592 कोरोना पॉजिटिव है. डीएम ने कहा कि अभी तक कुल 107 संक्रमितों की मौत हो चुकी है. वहीं, 296 मरीजों का इलाज चल रहा है. 168 कोरोना मरीज होम आईसोलेशन में भर्ती किए गए हैं. जिलाधिकारी के मुताबिक, मंगलवार तक 2189 कोरोना मरीज ठीक हो चुके है. वही, 102958 लोगों के सैंपल की जांच किया गया है.

डॉक्टर योगिता गौतम मर्डर केस: हत्यारोपी डॉक्टर विवेक तिवारी की गन बरामद

ताजा जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य विभाग ने मरीजों को कोविड हॉस्पिटल और होम आइसोलेशन करना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि दवा वितरण के साथ स्वास्थ्य विभाग होम आइसोलेशन पर नजर रखेगा.

आगरा में चांदी की बड़ी लूट करने वाला BJP नेता जॉनी गया जेल, लूट का माल बरामद

जानकारी के अनुसार जिले में 20 से 40 साल के 42 प्रतिशत संक्रमित पाए गए है. ताजनगरी में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे है. बताया जा रहा है कि 49 से 60 साल के लोग 32.74 फीसदी कोविड मिले है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें