आगरा के ये वीवीआईपी आए कोरोना की चपेट में, संक्रमण के आंकड़े हैरान करने वाले

Smart News Team, Last updated: 07/08/2020 02:08 PM IST
  • आगरा के कई वीवीआईपी भी कोरोना की चपेट में आए हैं. वहीं आगरा के कोरोना संक्रमण के आंकड़े हैरान करने वाले हैं. आगरा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2 हजार के आस-पास पहुंच गया है. 
बरेली में Coronavirus का संदेह, चीन से आए दो लोगों के लिए गए सैंपल

आगरा में कोरोना तेजी से फैल रहा है. जिले में कई वीवीआईपी ऐसे हैं जिन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. कोरोना ने आगरा की बड़ी हस्तियों को अपनी चपेट में लिया है. इनमें आगरा कमिश्नर की मां, आगरा सांसद की पत्नी, राज्य मंत्री उदयभान के पुत्र और परिवार, एसएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य, सरकारी विभागों के 10 से ज्यादा अधिकारी, 20 से ज्यादा आगरा के वरिष्ठ चिकित्सक, 24 से ज्यादा पुलिसकर्मी दरोगा / सिपाही, शहर के तमाम राजनैतिक लोग व समाजसेवी इसकी चपेट में हैं.

कोरोना वायरस से जंग के मोर्चे पर पहली पंक्ति में तैनात पुलिसकर्मियों में भी तेजी से फैल रहा है संक्रमण. वहीं आगरा बिचपुरी चौकी पर तैनात एक दारोगा और सिपाही भी कोरोना संक्रमित हुए. कोरोना होने की पुष्टि के बाद पूरी चौकी को क्वारंटीन किया गया है. संपर्क में आने वाले पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा है. जिले में कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा 1963 हो गया है.

आगरा: भाजपा पिनाहट अध्यक्ष को दरोगा ने पीटा, घसीटते हुए ले गया थाने

जिले में 1574 कोरोना मरीज अभी तक ठीक होकर घर लौट चुके हैं. वहीं आगरा में कोरोना संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 100 हो गया है. रोज तोजी से जांच की जा रही है यही कारण है कि कोरोना के केसों में तेजी आई है. जिले में 289 एक्टिव केस हैं. एक्टिव कंटेनमेंट जोन बढ़कर 96 हो गए हैं.

डॉ दीप्ति के पिता बोले- ससुराल वाले मौत के जिम्मेदार, दहेज को लेकर करते थे तंग

बता दें कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिले में मिनी लॉकडाउन लागू है. शनिवार और रविवार को जिले में लॉकडाउन रहता है. हालांकि शराब की दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है. वहीं ताजमहल को खोले जाने में अभी और समय लगेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें