आगरा: व्यक्ति की संदिग्ध मौत, पत्नी के फोन पर पुलिस ने किया अधजला शव बरामद

Smart News Team, Last updated: 19/09/2020 07:15 AM IST
आगरा में एक व्यक्ति की मौत हो जाने के बाद परिजनों ने उसकी पत्नी को बिना बताए उसका अंतिम संस्कार कर दिया. इसके बाद जब मायके में मौजूद पत्नी को इसकी जानकारी हुई तो उसने पुलिस को फोन कर हत्या का शक जताया. पुलिस ने शमशान से युवक का अधजला शव बरामद किया है.
पुलिस में पत्नी की शिकायत पर शमशान से व्यक्ति का अधजला शव बरामद किया है.

आगरा. जिले के शाहगंज में एक व्यक्ति की गुरुवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. पत्नी के मायके होने के बावजूद घरवाले उसे अंतिम संस्कार में ले गए इसके बाद पत्नी के फोन पर पुलिस ने अधजले शव को निकलवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार शाहगंज की नरीपुरा क्षेत्र के बंटी की गुरुवार को मौत हो गई थी. परिवार जन उसे अंतिम संस्कार के लिए ले गए जबकि उसकी पत्नी अपने मायके में थी. गुरुवार की रात जैसे ही पत्नी को इसकी सूचना मिली उन्होंने पुलिस को फोन कर पति की हत्या का शक जताया.

आगरा में 4 साल की मासूम का रेप करने के जुर्म में आरोपी को 20 साल की सजा

इसके अलावा वह खुद थाने पहुंच गई. पुलिस बंटी के घर पहुंची तो वहां उन्हें बंटी का शव नहीं मिला.इसके बाद पुलिस ने कई घंटों की मशक्कत के बाद मलपुरा के गांव नगला रेवती के शमशान से बंटी का अधजला शव बरामद किया.बंटी एक जूता कारीगर था. पिछले दिनों उसके घर से 50 हज़ार रुपये चोरी हो गए थे. घरवालों ने बंटी की पत्नी पर चोरी का शक जताया था इस बात पर घर में झगड़ा चल रहा था. झगड़ा भरने पर बंटी खुद अपनी पत्नी को मायके छोड़ कर आया था.

डॉ दीप्ति अग्रवाल दहेज मृत्यु केस: ससुराली जन फरार, 2 साल की बेटी हो गई है अकेली

वहीं दूसरी तरफ परिजनों ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की शाम बढ़ती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. पोस्टमार्टम नहीं करवाना चाहते थे इसलिए शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए.

सीओ लोहामंडी रितेश कुमार सिंह ने बताया कि बंटी के साले रवि ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने बंटी के अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. रिपोर्ट के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें