आगरा: तहसील में पैसों से भरा बैग चोरी, महिला ने नहीं दर्ज कराया मुकदमा

Smart News Team, Last updated: 19/08/2020 08:04 AM IST
  • आगरा के सदर तहसील में रजिस्ट्री कराने आई महिला का पैसों से भरा बैग चोरी हो गया. आरोपी फरार है. तहसील में ऐसे कई गैंग सक्रिय हैं. हालांकि पीड़ित महिला ने मुकदमा दर्ज नहीं करवाया.
आगरा: तहसील में पैसों से भरा बैग चोरी, महिला ने नहीं दर्ज कराया मुकदमा

आगरा. आगरा के सदर तहसील में मंगलवार को एक घटना हुई, जिससे तहसील में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार सदर तहसील में एक महिला का पैसों से भरा बैग चोरी हो गया. बताया जा रहा है कि दस्तावेज लेखक के बिस्तर से बैग गायब हुआ. महिला रजिस्ट्री कराने सदर तहसील में गई थी, दस्तावेज लेखक के बिस्तर पर पैसों से भरा बैग महिला ने रखा दिया था. कुछ देर बाद महिला का बैग चोरी हो गया. बताया जा रहा है कि महिला के बैग में तीन लाख रुपये थे. 

बैग गायब होने के बारे में पता चलने के बाद महिला के होश ही उड़ गए. इसके बाद महिला ने शोर मचाया. इसके संबंध में पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस आई और छानबीन करके वापस चली गई. इस संबंध में पीड़ित महिला ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं करवाई. पीड़ित महिला का कहना है कि मुकदमा लिखाने से क्या फायदा. अब जो रुपये चले गए है, वो नहीं मिलेंगे.

आगरा: कारोबारी की मौत के एक साल बाद दर्ज हुआ मुकदमा, साजिशन हत्या का आरोप

जानकारी के अनुसार आगरा के बल्केश्वर निवासी मनोज गोयल और उनकी पत्नी गुंजन गोयल रजिस्ट्री कराने के संबंध में सदर तहसील में गए थे. दोपहर में इस दंपति के दस्तावेज तैयार हो रहे थे, उसी दौरान किसी ने महिला का बैग तहसील परिसर से गायब कर दिया. कोरोना महामारी के चलते वहां पर मौजूद ज्यादातर लोगों ने मास्क लगाया था. इसलिए समझ नहीं आया कि किसने बैग चोरी कर लिया.

आगरा: कर्मचारियों के नाम पर फर्जी फर्म बनाकर GST फ्रॉड करने वाला कारोबारी अरेस्ट

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी इसी तरह की घटनाएं हो चुकी हैं. तहसील में चोर गैंग सक्रीय रहत रहते है. मनोज गोयल एक व्यापारी हैं. उनके मुताबिक, पुलिस मौके पर आई थी. लेकिन, उन्होंने तहरीर नहीं दी. हालांकि, पुलिस ने मामले को संज्ञान में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें