आगरा: बीकॉम की छात्रा से गैंगरेप, ऑटो चालक समेत 3 युवकों की तलाश में जुटी पुलिस

Somya Sri, Last updated: Mon, 7th Mar 2022, 11:08 AM IST
  • आगरा में बीकॉम की एक छात्रा से ऑटो चालक समेत उसके दो साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. उसका वीडियो बनाया और उससे धमकी दी कि अगर वह पुलिस के पास जाती है तो उसका वीडियो वायरल कर देगा. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आटो चालक के हाथ में उसका नाम गुदा हुआ था. पुलिस उसी के सहारे ऑटो चालक और उसके दो साथियों की तलाश में जुटी है.
आगरा में बीकॉम की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म (प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक बीकॉम की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इस घिनौनी वारदात को ऑटो चालक और उसके दो साथियों ने मिलकर अंजाम दिया. हैरान कर देने वाली बात यह है कि ये घटना दिन के उजाले दोपहर एक बजे घटित हुई. लड़की ने चीख पुकार भी मचाई फिर भी उसकी मदद करने कोई नहीं आया. वहीं पीड़िता ने टूंडला थाने में पुलिस को घटना के बारे में बताया. उसने पुलिस को बताया है कि ऑटो वाले के हाथ में उसका नाम भूरा यादव गुदा हुआ था. फिलहाल पुलिस ऑटो चालक सहित उसके दो साथियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दोपहर 1:00 बजे वह एत्माद्दौला क्षेत्र के एक कालेज से निकली और ऑटो लेने के लिए रामबाग पहुंची. वहां से उसने टूंडला जाने के लिए एक ऑटो लिया जो खाली था. रास्ते में ऑटो चालक ने किसी को फोन किया और कुछ देर बाद बुढ़िया के ताल के पास दो युवक मो ऑटो में बिठा लिया. इसके बाद ऑटो चालक छात्रा को किसी खेत में लेकर गया. इस दौरान पीड़िता लगातार चीख पुकार मच आ रही थी पर आसपास से कोई भी मदद करने के लिए उसके पास नहीं पहुंचा.

Agra Accident: आगरा में बड़ा हादसा, मजदूरों से भरी पिकअप खाई में गिरी, 23 घायल

पीड़िता ने बताया कि ऑटो ड्राइवर के हाथ में उसका नाम गुदा हुआ था. उसने पुलिस को बताया है कि ऑटो वाले के हाथ में भूरा यादव लिखा था. वहीं रेप की घटना को अंजाम देने के दौरान उन्होंने पीड़िता का वीडियो भी बना लिया और उससे वायरल करने की धमकी दी. पीड़िता ने बताया कि ऑटो चालक ने उसका मोबाइल और उसके पास मौजूद पैसे भी छीन लिए. दुष्कर्म के बाद ऑटो चालक अकेला पीड़िता को टूंडला छोड़ दिया और उसका मोबाइल फोन वापस कर दिया. ऑटो चालक ने उसे धमकी दी कि अगर वह पुलिस के पास जाती है तो उसका वीडियो वह वायरल कर देगा.

वहीं एसपी पश्चिमी सत्यजीत गुप्ता ने छात्रा की शिकायत पर घटनास्थल का निरीक्षण किया है. सत्यजीत गुप्ता ने कहा कि पड़ता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. वहीं फिलहाल पुलिस ऑटो चालक और उसके दो साथियों को गिरफ्तार करने के लिए तलाश में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें