आगरा: भाजपा पिनाहट अध्यक्ष को दरोगा ने पीटा, घसीटते हुए ले गया थाने

Smart News Team, Last updated: 07/08/2020 09:27 AM IST
  • आगरा में दरोगा ने दबंगई करते हुए भाजपा पिनाहट अध्यक्ष को पीटा. यहीं नहीं दरोगा नेता निखिल कुमार गुप्ता को घसीटते हुए थाने ले गया. गुस्साए भाजपाइयों ने थानें पहुंचकर हंगामा किया. दरोगा को लाइन हाजिर किया गया.
आगरा: भाजपा पिनाहट अध्यक्ष को दरोगा ने पीटा, घसीटते हुए ले गया थाने

आगरा के पिनाहट कस्बे में गुरुवार देर शाम घर के बाहर खड़े भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष निखिल कुमार गुप्ता को दरोगा ने पीटा और उसके बाग उन्हें घसीटते हुए थाने ले गया. दरोगा ने निखिल कुमार को जेल में डाल दिया. इसकी जानकारी होते ही बड़ संख्या में भाजपाइ थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया. उनके साथ भाजपा जिला अध्यक्ष भी शामिल रहे. सभी ने पुलिस के खिलाफ नारे लगाए और दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. अधिकारियों ने आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया.

बताया जा रहा है कि पिनाहट थाने के दरोगा जितेंद्र बाइक से कस्बे में गश्त कर रहे थे जिस समय उन्हें भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष निखिल कुमार गुप्ता दो दोस्तों के साथ अपने घर के बाहर खड़े दिखे. दरोगा ने उनसे बाहर खड़े होने का कारण पूछा तो जवाब में निखिल कुमार ने कहा कि दोस्तों से बात करके अंदर चले जाएंगे. इस पर दरोगा ने निखिल को थप्पड़ जड़ दिया. 

डॉ दीप्ति के पिता बोले- ससुराल वाले मौत के जिम्मेदार, दहेज को लेकर करते थे तंग

आरोप है कि दरोगा ताव में आ गया और निखिल गुप्ता को घसीट कर थाने ले गया और हवालात में डाल दिया. थाने पर भाजपाइयों का हंगामा शुरू होने के बाद भाजपा जिला अध्यक्ष गिरिराज सिंह कुशवाह भी थाने पहुंच गए. पुलिस-प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी होने लगी. पिनाटह का चार्ज संभाल रहे सीओ फतेहाबाद विकास जैसवाल थाने पहुंचे और आरोपी दरोगा जितेंद्र को लाइन हाजिर किया.

ड्रग माफिया विक्की अरोड़ा के घर पर छापेमारी, बेसमेंट से लाखों की नशीली दवा जब्त

दरोगा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अधिकारियों ने बताया कि उच्चाधिकारियों को पूरे घटना क्रम से अवगत करा दिया गया है. जिस दरोगा जितेंद्र ने नगर मंल अध्यक्ष को थप्पड़ मारा था उसे लाइन हाजिर करा दिया गया है. विभागीय जांच शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें