आगरा: कंडक्टर से टिकट के पैस वापस करवाकर 34 सवारियों समेत बस को किया हाईजैक

Smart News Team, Last updated: Wed, 19th Aug 2020, 11:10 AM IST
  • आगरा के हाइवे पर एक बस को हाइजैक किया गया है. इस बस में 34 सवारियां बताई जा रही हैं. वहीं चालक और कंडक्टर को छोड़ा जा चुका है. कंडक्टर को छोड़ने से पहले सभी सवारियों के टिकट के पैस वापस करवाए गए थे. चालक ने बताया कि हाइजैक करने वालों ने खुद को फाइनेंस कंपनी से बताया था.
आगरा: कंडक्टर से टिकट के पैस वापस करवाकर 34 सवारियों समेत बस को किया हाईजेक

आगरा. आगरा के दक्षिणी बाईपास पर महुअर के पास मंगलवार देर रात एक बस को हाइजैक किया गया. बस गुड़गांव से पन्ना (छतरपुर, मध्यप्रदेश) जा रही थी. इस स्लीपर कोच बस को बोलेरो सवारों ने हाईजेक कर लिया जिन्होंने खुद को फाइनेंस कंपनी से बताया. बस में 34 सवारियां थीं. जिनकी तलाश की जा रही है. घटना की जानकारी चालक-परिचालक ने मलपुरा थाने में दी. उन्होंने बताया कि हाइजैक करने वालों ने उन्हें छोड़ दिया था. 

बुधवार तड़के मलपुरा थाने पहुंचे बस संख्या यूपी75 एम-3516 के ड्राइवर और कंडक्टर ने पुलिस को बताया कि उनकी बस को फाइनेंस कंपनी के कुछ लोगों ने हाइजैक कर लिया है. उन्होंने बताया कि वो बस को लेकर गुड़गांव से चले थे जिसमें 34 सवारी थी. रात 10.30 बजे वे दक्षिणी बाइपास के रायभा टोल प्लाजा के पास पहुंचे जयां एक बोलेरो व जाइलो में सवार आठ- नौ युवकों ने खुद को फाइनेंसकर्मी बताकर बस रोक ली. उन्होंने चालक से बस से नीचे उतरने को कहा लेकिन चालक नहीं उतारा और बस आगे बढ़ा ले गया. युवकों ने बस का पीछा किया. 

आगरा: तहसील में पैसों से भरा बैग चोरी, महिला ने नहीं दर्ज कराया मुकदमा

मलपुरा क्षेत्र में न्यू दक्षिणी बाईपास पर गाड़ियों से बस को ओवरटेक करके गाड़ी बस के आगे लगा दी और चालक-परिचालक को जबरन बस से खींचकर उतार लिया. चार बदमाश बस में बैठ गए और सवारियों से कहा कि शांत रहे. किसी को कोई खतरा नहीं है. उन्होंने कंडक्टर से सभी सवारियों के पैसे वापस करवाए. एक बदमाश ने बस चलानी शुरू की और बाकि चालक-परिचालक को अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गए. बदमाश बस को ग्वालियर रोड पर उतारकर सैंया की तरफ ले गए. वहीं से ड्राइवर और कंडक्टर समेत अपनी गाड़ी को लेकर सैंया से फतेहाबाद होते हुए लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आ गए.

आगरा: कारोबारी की मौत के एक साल बाद दर्ज हुआ मुकदमा, साजिशन हत्या का आरोप

बदमाशों ने सुबह के चार बजे ड्राइवर और कंडक्टर को दिल्ली-कानपुर हाईवे पर कुबेरपुर (एत्मादपुर) के पास छोड़ दिया. चालक और परिचालक किसी तरह मलपुरा थाने पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही एसएसपी बबलू कुमार मौके पहुंच गए. एसएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला फाइनेंस का ही लग रहा है मगर अंदाज दुस्साहसिक है. इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. पुलिस बस और सवारियों का पता लगा रही है. जानकारी मिली है कि रात दो बजे बस ने इटावा क्रास किया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें