आगरा: महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या की कोशिश, फंदे पर मिली लटकी, हालात गंभीर

Smart News Team, Last updated: 04/08/2020 10:01 AM IST
  • वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. एससी अग्रवाल की बहू डॉक्टर दीप्ति अग्रवाल ने सोमवार को आत्महत्या की कोशिश की. दीप्ति पति को कमरे में फंदे पर लटकी मिली. डॉक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.
आगरा: महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या की कोशिश, फंदे पर मिली लटकी, हालात गंभीर

आगरा के ताजगंज में विभव नगर स्थित मयूर अपार्टमेंट में सोमवार शाम डॉक्टर दीप्ति अग्रवाल फंदे पर लटकी मिलीं. उनके पति डॉक्टर सुमित अग्रवाल बाहर से घर पहुंचे तो कमरे का दरवाजा खटखटाया. दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने तोड़ दिया. अंदर दीप्ति को फंदे पर लटका देख उनके होश उड़ गए. सुमित अग्रवाल डॉ दीप्ति को प्रतापपुरा स्थित अपने नर्सिंग होम में लेकर पहुंचे. डॉक्टर दीप्ति अग्रवाल को वेंटीलेटर पर रखा गया है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

इसकी सूचना ताजगंज पुलिस को दी गई. पुलिस आत्महत्या का कारण जानने और जांच के लिए नर्सिंग होम पहुंची. अभी आत्महत्या के प्रयास की वजह साफ नहीं हो सकी है. दीप्ति और सुमित की एक दो साल की बेटी भी है. इनकी शादी छह साल पहने हुई थी. दीप्ति एनेस्थिशिया यानी बेहोशी की डॉक्टर हैं. 

आगरा: चॉकलेट का लालच देकर 5 साल के बालक से कुकर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार डॉक्टर दीप्ति सोमवार दोपहर को हड्डी रोग विशेषज्ञ के नर्सिंग होम में गई थीं. एक मरीज का ऑपरेशन होना था. उन्होंने उसे बेहोश किया था. उस दौरान जो भी लोग ऑपरेशन कक्ष में थे, किसी को ऐसा नहीं लगा कि वह किसी तनाव में हैं. घटना शाम की है. शाम को सुमित के घर आने पर उन्हें दीप्ति इस हालत में मिलीं.

आगरा में चोरों का आतंक, ताजगंज के तीन घरों से उड़ाया लाखों का माल

पुलिस ने कहा कि उस फ्लैट में भी छानबीन की जाएगी, जहां दीप्ति अग्रवाल ने जान देने का प्रयास किया. शायद आत्मघाती कदम उठाने से पहले कोई नोट लिखा हो. फ्लैट बंद है. पुलिस ने बताया परिजन इस हालत में नहीं हैं कि उनसे सवाल-जवाब किए जाएं. चर्चा है कि परिवार में कोई विवाद है. दरअसल, डॉक्टर सुमित अपनी पत्नी के साथ परिवार से अलग फ्लैट में रहने लगे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें