डॉक्टर दीप्ति के पिता को नहीं आगरा पुलिस से इंसाफ की आस, DGP से करेंगे मुलाकात

Smart News Team, Last updated: 17/08/2020 11:01 AM IST
  • आगरा में मृतक डॉ. दीप्ती अग्रवाल के पिता डॉ. नरेश मांगला ने आगरा पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए. उन्होंने पुलिस पर चालाकी करने का आरोप लगाया है. यूपी डीजीपी को लिखे पत्र में उन्होंने खुद की जान का खतरा बताया.
आगरा: मृतक डॉ. दीप्ति के पिता का आरोप- आगरा पुलिस जांच ठीक से नहीं कर रही

आगरा. डॉ. दीप्ती अग्रवाल के पिता डॉ. नरेश मांगला आगरा पुलिस के कार्यप्रणाली से खुश नहीं है. उन्होंने पुलिस पर चालाकी करने का आरोप लगाया है. डॉ. नरेश मांगला के अनुसार आरोपियों को गिरफ्तारी से बचने के लिए समय दिया जा रहा है. ससुराल के लोग गिरफ्तारी पर रोक के लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं.

डॉ. नरेश इस पूरे मामले में आगरा पुलिस से खुश नहीं है. उन्होंने यूपी डीजीपी को पत्र लिखकर इसके बारे में अवगत कराया है. जानकारी के अनुसार वो यूपी डीजीपी से लखनऊ मिलने जा रहे हैं, जहां वे इस मामले को दूसरे जांच एजेंसी को ट्रांसफर किए जाने की विवेचना करेंगे. अब उनको आगरा पुलिस से न्याय की उम्मीद नहीं है.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराकर बस में भीषण आग, एक मौत

विभव नगर के विभव वैली व्यू अपार्टमेंट की निवासी डॉ. दीप्ति अग्रवाल को तबियत खराब होने पर प्रतापपुरा स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 6 अगस्त को फरीदाबाद स्थित एक अस्पताल में उनकी मौत हो गई. 7 अगस्त को डॉ. नरेश ने परिजनों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला थाना में दर्ज करवाया. जिसमें मृतक महिला डॉक्टर के डॉ. सुमित अग्रवाल, ससुर डॉ. एससी अग्रवाल सहित सास अनीता, जेठ डॉ. अमित और जेठानी डॉ. तूलिका अग्रवाल शामिल हैं.

आगरा: तीन दिन जल संकट की संभावना, जलकल विभाग का अनुरोध- कम खर्च करें पानी

डॉ. नरेश ने यूपी डीजीपी को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि अन्य आरोपी भूमिगत हो चुके हैं. किसी आरोपी का बयान नहीं लिया गया है. इसलिए आरोपी पक्ष के तरफ से समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है. डॉ.नरेश ने खुद की जान को खतरा बताया. उनका कहना है कि इस मामले को लेकर उन्हें धमकी भी मिल रही है. उन्होंने इस मामले की जांच किसी और एजेंसी से कराने का अनुरोध किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें