कब्जे का विरोध कर रही बुजुर्ग महिला को दबंगों ने JCB से उड़ाया, घायल

Smart News Team, Last updated: 17/08/2020 03:23 PM IST
  • फतेहाबाद में कब्जे का विरोध करने पर एक महिला को जेसीबी से टक्कर मार दी. बुजुर्ग महिला घर के रास्ते पर कब्जे का विरोध कर रही थी. इसी पर गुस्साए जेसीबी चालक ने उन्हें टक्कर मार दी. 
कब्जे का विरोध कर रही बुजुर्ग महिला को दबंगों ने JCB से उड़ाया, घायल

आगरा. आगरा के फतेहाबाद में पातीराम व उनकी पत्नी रामश्री रहते हैं. बुजुर्ग रामश्री ने अपने घर के रास्ते पर कब्जा कर रहे लोगों का विरोध किया तो उन्हें जेसीबी से टक्कर मार दी गई. पातीराम और रामश्री बेहद बुजुर्ग हैं. वे थाना डौकी टंकी चौराहा पीपरा निवासी हैं. वहीं उनके घर के रास्ते पर कुछ दबंग कब्जा कर रहे थे. इसका उन्होंने विरोध किया तो उन्हें ही जेसीबी से टक्कर मार दी गई.

बताया गया कि पातीरम और रामश्री के घर के रास्ते पर एक प्रॉपर्टी डीलर कब्जा कर रहा था. दरअसल, उन्होंने अपने मकान तक जानें के लिए रास्ते के तौर पर कुछ जगह छोड़ रखी है. इसी पर प्रॉपर्टी डीलर कब्जा कर रहा था. कब्जा करने के लिए प्रॉपर्टी डीलर अपने साथ जेसीबी लेकर आया और साथ कुछ दबंग भी थे. इसी पर बुजुर्ग दंपत्ति ने विरोध किया.  

डॉक्टर दीप्ति के पिता को नहीं आगरा पुलिस से इंसाफ की आस, DGP से करेंगे मुलाकात

कब्जे का विरोध करने पर दबंगों ने वृद्धा को जेसीबी मशीन से टक्कर मार दी. वह घायल हो गईं. बता दें कि विरोध करने के कारण जेसीबी चालक ने गुस्से में आकर जेसीबी के बकेट से राम श्री में धक्का मार दिया. राम श्री उछलकर दूर गिरी और बेहोश हो गई. कागजात न होने के कारण काफी देर तक वृद्धा को अस्पताल में भती नहीं कराया जा सका. 

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराकर बस में भीषण आग, एक मौत

पातीराम ने प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आस-पास के लोगों से जानकारी ली जा रही है. वहीं पातीराम को भी जमीन के कागजात दिखाने होंगे. पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर और रामश्री से भी बयान दर्ज करवाए हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें