आगरा: तमंचे के बल पर बंधक बनाकर पड़ोस के युवक ने किया छात्रा से दुष्कर्म

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 7:58 AM IST
आगरा के थाना बाह क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की शाम छात्रा से तमंचे के बल पर पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया. युवक पहले छात्रा को तमंचे से डराकर अपने घर ले गया फिर बंधक बनाकर उनके साथ दुराचार किया. छात्रा के पिता द्वारा शिकायत करने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
आगरा: तमंचे के बल पर बंधक बनाकर पड़ोस के युवक ने किया छात्रा से दुष्कर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा. थाना बाह क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की शाम छात्रा से बंदूक के बल पर पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया. युवक पहले छात्रा को तमंचे से डराकर अपने घर ले गया फिर बंधक बनाकर उनके साथ दुराचार किया. इसके अलावा अश्लील क्लिपिंग बनाकर उसे वायरल कर बदनाम करने की भी धमकी दी.

किसी तरह छात्रा ने परिजनों को बता दिया. इसके बाद पुलिस में शिकायत की गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता 17 साल की जो कि इंटर की पढ़ाई कर रही है. 

UP धर्मांतरण: हिंदू बनकर पूर्व IAS की बेटी को फंसाने वाले आरिफ पर लगा SC/ST एक्ट

छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम बेटी घर में अकेली थी. उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक घर में आ गया और तमंचा दिखाकर उसे अपने साथ अपने घर ले गया. वहाँ तीन घंटे बंधक बनाकर बेटी के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म का वीडियो बनाकर बदनाम करने की धमकी दी. कार्रवाई करने की बात पर उसे और पिता को जान से मारने की धमकी दी.

आगरा: चोरी की बुलट पर चलकर हथियारों की सप्लाई करने वाले गैंग का खुलासा, 3 अरेस्ट

छात्रा किसी तरह अपने घर पहुंची. हिम्मत जुटाकर अपने पिता को पीड़िता ने सब कुछ बता दिया. इसके बाद पिता बेटी को साथ लेकर थाने पहुंचे और आरोपी युवक की शिकायत की. प्रभारी निरीक्षक थाना बाह विनोद कुमार पवार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर भी किया गया है. छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा है. 

 

 

 

 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें