आगरा: नशे में धुत्त बाइक सवारों ने सिपाही और होमगार्ड को बेरहमी से पीटा

Smart News Team, Last updated: 02/08/2020 09:10 PM IST
  • आगरा में बाइक सवार युवकों ने सिपाही और होमगार्ड को पीटा. पीड़ित सिपाही ने मलपुरा थाने में बाइक सवारों के खिलाफ मुकदमा लिखवाया है. इसमें कहा गया है कि चेकिंग के दौरान बाइक सवार तीन युवकों को सिपाही ने रोका तो वो नहीं रुके इसे बाद ये घटना हुई.
आगरा: नशे में धुत्त बाइक सवारों ने सिपाही और होमगार्ड को बेरहमी से पीटा

लॉकडाउन में भी आगरा में क्राइम का ग्राफ कम नहीं हो रहा है. खबर है कि कुछ बाइक सवार युवकों ने होम गार्ड और सिपाही को पीटा. घटना मलपुरा नहर चौराहे के पास की है. शनिवार की रात चेकिंग के दौरान एक सिपाही और होमगार्ड को बाइक सवार तीन युवकों ने रोकने पर पीटा. बाइक सवार नशे में धुत थे. पहले उन्होंने दोनों को पीटा. सिपाही ने कंट्रोल रूम पर सूचना के लिए मोबाइल निकाला तो युवकों ने मोबाइल छीन लिया. जमीन पर पटककर तोड़ दिया.

पीड़ित सिपाही प्रेमवीर सिंह ने मलपुरा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. मुकदमे में गांव खेड़ा भगौर निवासी कुलदीप शर्मा, पालेंद्र सिंह व अकोला निवासी उमेश लवानियां को नामजद किया गया है. सिपाही प्रेमवीर सिंह ने तहरीर में लिखा है कि उसकी ड्यूटी होमगार्ड विजेंद्र सिंह के साथ थी. 

आगरा: शराब को नहीं थे पैसे, बड़ी बेरहमी से रिक्शा चालक को मार डाला

बाइक सवारों ने उनके साथ मार-पीट की और गाली-गलौज भी की. होमगार्ड के साथ भी अभद्रता की. हालांकि शोर मचाने पर भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों को देखकर बाइक सवार घबरा गए. भागने से पहले धमकी देकर गए कि आगे मिल. जान से मार देंगे. 

अस्पताल में नहीं रहना चाहते कोरोना मरीज, होम आइसोलेशन को लग रही बंपर सिफारिशें

पीड़ित सिपाही ने तहरीर में लिखा है कि जानकारी करने पर उसे आरोपियों के नाम पता चले. जानकारी हुई कि तीनों बदमाश प्रवृत्ति के हैं. शराब पीकर आए दिन इसी तरह बवाल करते हैं. किसी से भी उलझ जाते हैं. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

अन्य खबरें