ताजगंज में फौजी के घर लाखों की चोरी, आईजी रेंज और एसएसपी करेंगे केस की समीक्षा

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 11:13 AM IST
  • आगरा के ताजगंज में एक फौजी के घर लाखों की चोरी हुई. इस केस की समीक्षा आईजी रेंज और एसएसपी करेंगे. चोरी के समय परिवार घर पर नहीं था. बताया गया है कि कुल 11 लाख रुपए की चोरी हुई है.
ताजगंज में फौजी के घर लाखों की चोरी, आईजी रेंज और एसएसपी करेंगे केस की समीक्षा

आगरा के ताजगंज क्षेत्र के सैमरी का ताल इलाके में एक फौजी के घर चोरी हुई. चोरी किए गए सामान की कीमत 11 लाख रुपये बताई जा रही है. फौजी के परिवार ने बताया कि चोर घर से नौ लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात और करीब दो लाख रुपये कैश चोरी करके ले गए हैं. चोरी के समय फौजी का परिवार घर पर नहीं था. बुधवार को सैमरी क्षेत्र में पुलिस को जानकारी दी गई कि सैमरी का ताल, देवरी रोड निवासी सैन्य कर्मी सत्यवीर सिंह के घर लाखों की चोरी हुई है.

सत्यवीर सिंह की ड्यूटी आगरा से बाहर है. वो घर में नहीं रहते. वहीं उनका परिवार यानि पत्नी और बच्चे सोमवार को रक्षाबंधन के त्योहार के लिए पत्नी संगीता के मायके फिरोजाबाद गए थे. घर में ताला बंद था. बुधवार को संगीता के पास पड़ोसी का फोन गया कि उन्होंने घर का मुख्य दरवाजा खुला देखा है. संगीता तुरंत बच्चों के साथ फिरोजाबाद से लौट आईं. 

इंस्पेक्टर समेत कई सिपाहियों से था आगरा के हिस्ट्रीशीटर मोनू का संपर्क, कार्रवाई

संगीत ने देखा की घर में सभी सामान बिखरा पड़ा था और कई चीजें गायब थीं. उन्होंने बताया कि रास्ते में जेवर चोरी होने का डर होता है इसलिए वे जेवर घर में छोड़ गई थीं. घर में चोरों ने घुसकर सब लूट लिया. संगीत घर ब्यूटी पार्लर चलाती हैं. उनके पास सात हजार रुपये थे वो भी गायब थे. चोरों ने कैश और जेवर चुराए. चोरी गए सामान की कीमत तीन लाख रुपये से अधिक है. इसलिए यह स्पेशल रिपोर्ट केस है. इसकी समीक्षा आईजी रेंज और एसएसपी दोनों करेंगे.

आगरा के सीतानगर और शास्त्री पुरम में रंगबाजों ने की फायरिंग, इलाके में दहशत फैली

संगीता ने पुलिस को बताया कि क्षेत्र में दो युवक चोरी करते हैं. ऐसे में उसे शक है कि उन्होंने चोरी की है. संगीता के शक पर पुलिस उन दोनों युवकों के बारे में छानबीन करने उनके घर गई थी. दोनों नहीं मिले. हालांकि केवल शक के बिनाह पर बिना साक्ष्य अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है. पुलिस जांच में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें