आगरा: चॉकलेट का लालच देकर 5 साल के बालक से कुकर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 04/08/2020 09:46 AM IST
  • आगरा के शाहगंज क्षेत्र में एक शख्स ने पांच साल के बालक के साथ कुकर्म करने का प्रयास किया. उसने बालक को अकेले में ले जाने के लिए चॉकलेट का लालच दिया. परिजनों ने शख्स को रंगे हाथों पकड़ा और पीटा.
आगरा: चॉकलेट का लालच देकर 5 साल के बालक से कुकर्म का प्रयास

आगरा के शाहगंज क्षेत्र में रविवार शाम पांच वर्षीय बालक के साथ कुकर्म का प्रयास किया गया. एक युवक ने उसे चॉकलेट दिलाने का लालच दिया और अपने साथ ले गया. बालक को उसके घर के बाहर से उठाया गया जहां वो अन्य बालकों के साथ खेल रहा था. घर के बाहर खेलता बेटा थोड़ी देर तक ना दिखने पर परिजन परेशान हो गए और उसकी तलाश में जुट गए. एक अन्य बालक ने बताया कि एक युवक उसे ले गया है.

दूसरे बच्चे ने परिजनों को जानकारी दी की कौन उनके बेटे को और किस तरफ ले गया है. बच्चे के बताए अनुसार परिजन पीछा करते हुए रेलवे लाइन के पास आ गए. वहां आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया. गुस्साए परिजनों ने पहले युवक की धुनाई की उसके बाद पुलिस को बुलाया. पुलिस ने मुकदमा लिखकर आरोपी को जेल भेज दिया है.

आगरा में चोरों का आतंक, ताजगंज के तीन घरों से उड़ाया लाखों का माल

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम यूनिस उर्फ मुल्ला है. आरोपी मूल रूप से नगला मेहराब खां, शाहगंज का निवासी है. बालक के परिजनों ने उसे खेरिया मोड़ पुल रेलवे लाइन किनारे से पकड़ा. उसने बालक को उसके घर के बाहर से चॉकलेट दिलाने के बहाने से उठाया था. उसे लगा था कि उसे ऐसा करते किसी ने नहीं देखा.

आगरा: फिल्मी स्टाइल में होती थी तस्करी, चावल के ट्रक से मिला 500 किलो गांजा जब्त

पुलिस ने बच्चे को परिजनों को सौंप दिया. पुलिस आरोपी को जेल में बंद करके उससे पूछताछ कर रही है. परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा किया है. आरोपी के खिलाफ पोसको एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें