घर के बाहर बैठने में चली गई बुजुर्ग की जान, माशूका से मिलने को आशिक ने मार डाला

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Jun 2021, 9:20 PM IST
  • यूपी के आगरा में एक बुजुर्ग को घर के बाहर बैठना जान पर भारी पड़ गया. बुजुर्ग की सिर्फ इतनी गलती थी कि उनकी एक किरायदार महिला से उसका प्रेमी इनकी वजह से मिल नहीं पा रहा था. ऐसे में नाराज आशिक ने बुजुर्ग की हत्या कर डाली.
घर के बाहर बैठने में चली गई बुजुर्ग की जान, माशूका से मिलने को आशिक ने मार डाला

आगरा. कहते हैं ना इश्क में लोग इतने अंधे हो जाते हैं कि उन्हें अच्छा-बुरा भी नजर नहीं आता. जरा सी बातों पर प्यार में डूबे लोग कई बार ऐसे अपराध को भी अंजाम दे देते हैं जिन्हें सुनकर आपकी भी रूप कांप उठे. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा से सामने आया है जहां अवैध संबंध एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या के कारण बन गए. पढ़िए दिल दहलाने वाली पूरी ये कहानी.

गौरतलब है कि 27 जून को मथुरा के वृंदावन थाना क्षेत्र में छटीकरा के जंगल में एक शव मिला था जिसका मंगलवार को सिकंदरा पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा किया है. तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया गया है. शव की पहचान 60 वर्षीय फूलचंद के रूप हुई. 

कोरोना की तीसरी लहर के लिए यूपी तैयार, लखनऊ में बच्चों के लिए 800 बेड आरक्षित

फूलचंद को हत्या का राज सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. बता दें कि फूलचंद को सिर्फ इसलिए मार डाला गया क्योंकि वह अपने घर के बाहर बाहर बैठते थे जिसके कारण एक आशिक अपनी प्रेमिका से मिलने नहीं जा पाता था. उसे लगता था कि बुजुर्ग ने देख लिया तो मोहल्ले में उसके प्रेम संबंध के बारे में हल्ला मच जाएगा.

एसएसपी मुनिराज जी बताते हैं कि शव की पहचान होते ही पुलिस ने गुमशुदगी को हत्या के मुकदमे में बदला और एसओजी को भी लगाया गया. छानबीन में पता चला कि फूलचंद को आखिरी बार प्रतीक विहार निवासी राजू गोला, रामू गोला व हीरालाल (टीकमगढ़, मध्य प्रदेश) के साथ देखा गया था. पुलिस इन तीनों की तलाश में जुट गई. 

घेराबंदी के बाद तीनों को पकड़ लिया गया. गिरफ्तारी के बाद राजू गोला ने पुलिस को बताया कि फूलचंद के मकान में कई लोग किराए पर रहते थे. वहां रहने वाली एक महिला से उसके अवैध संबंध है. वह जब भी प्रेमिका से मिलने जाता था तो फूलचंद अपने घर के बाहर बैठे रहते थे. महिला इस कारण उसे अपने घर बुलाने से डरती थी. यह बोलती थी कि बुढ्ढे ने देख लिया तो हल्ला मच जाएगा. उसकी बदनामी हो जाएगी. युवक को आशिकी का भूत इस कदर चढ़ा कि उसने ठान लिया कि फूलचंद को रास्ते से हटाया जाए और उसका मकान भी कब्जा लिया जाए.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, बस में डीसीएम की टक्कर, 5 की मौत, 3 घायल

योजना के तहत हत्यारोपी फूलचंद को अपने साथ लेकर गए. रुनकता में एक जगह बैठकर शराब पी नशे में होने के बाद फूलचंद पर ईंट से सिर पर प्रहार करके उनकी हत्या कर दी. अंधेरा न होने के कारण उन्होंने शव को झाड़ियों में छिपा दिया. 

रात होते ही वे घटनास्थल पर पहुंचे और शव को प्लास्टिक के बोरे में बंद किया. रामू और राजू बोरे को बाइक पर रखकर छटीकरा लेकर गए. वहां बोरा जंगल में फेंक दिया. लोग हैरान हैं कि रास्ते में फरह टोल भी पड़ा फिर भी हत्यारोपियों ने उसे भी पार कर लिया. साथ ही हाईवे पर हो रही पुलिस चेकिंग पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें