आगरा में अपराधियों का आतंक, तेरहवीं से लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 03:01 PM IST
  • ताजनगरी में कोरोना काल में भी अपराधियों का आतंक दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. सोमवार रात आगरा के शमशाबाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
आगरा में अपराधियों का आतंक बढ़ता जा रहा है.

आगरा. कोरोना काल में भी अपराधियों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा. सोमवार को ताजनगरी में एक युवक की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई. उस समय युवक राजस्थान से लौट रहा था. उसके साथ एक दोस्त भी मौजूद था जिसने एक परिचित व्यक्ति पर आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना शमशाबाद इलाके की है. जहां गांव मेहर के पास एक युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. मौके से आरोपी फरार हो गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृतक घोषित कर दिया गया. मृतक की पहचान फतेहपुर सीकरी निवासी सुंदर के रूप में की गई.

आगरा: सोता रह गया परिवार और चोरों ने कर दिया 9 लाख रुपयों का माल साफ

मृतक सुंदर के जानकारों के मुताबिक वह राजस्थान के राजाखेड़ा के गांव सिंघावली में रिश्तेदारी है. घटना से पहले सुंदर एक तेरहवीं में शामिल होने अपने साथी सनी के साथ राजाखेड़ा पहुंचा था. वापस जाते समय मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया. 

आगरा में खुला विजिलेंस थाना, रिश्वत मांगने वालों की होंगी शिकायतें दर्ज

मौके पर मौजूद दोस्त सनी ने पुलिस को बताया कि निबोहरा निवासी हरेंद्र ने उसके दोस्त सुंदर को गोली मारी है और दहशत में मौके से भाग गया था. फिलहाल सनी के बयान पर पुलिस सुंदर और हरेंद्र के कनेक्शन को तलाश रही है. मामले की जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें