आगरा: प्रोफेसर के बाद अब भाई पर हमला, तीन गोली मारकर बदमाश फरार

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 09:13 PM IST
  • ताजनगरी में यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रोफेसर के बाद अब उनके भाई पर हमलावरों ने गोलियां बरसा दीं. उन्हें 3 गोली मारी गई हैं. अस्पताल में ईलाज किया जा रहा है.
आगरा: प्रोफेसर के बाद अब भाई पर हमला, तीन गोली मारकर बदमाश फरार

आगरा. डॉ भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के समाज विज्ञान संस्थान के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉक्टर आरके भारती के भाई पर गुरुवार को कातिलाना हमला हुआ. इससे पहले आर के भारती पर भी हमला हुआ था. उस हमले में प्रोफेसर बाल-बाल बचे थे. गुरुवार को उनके भाई पर टेढ़ी बगिया की गली नंबर दो में बाइक सवारों ने हमला कर दिया. हमलावरों ने उनपर गोलियां बरसाईं जिनमें से तीन गोलियां उनके एक ही पैर में लगी.

जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि 12 दिन पहले जेल भेजे गए सुरेश बघेल के भाई बॉबी और मोंटू के मौसेरे भाई सनी ने ये हमला किया है. दोनों की तलाश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त आरके भारती के भाई हरिशंकर अपने दोस्तों के साथ दोस्त के कारखाने के बाहर बैठे थे. तभी हमलवार बाइक से आए और गोलियां बरसा दीं. हमलावर भाग निकले. घायल हरिशंकर को पास के अस्पताल में भर्ती किया गया. 

आगरा: पकड़ा गया असिस्टेंट प्रोफेसर को गोली मारने वाला, गर्लफ्रेंड के घर था छिपा

इससे पहले 28 जून की सुबह डॉ आरके भारती पर भी हमला हुआ था. बाइक सवार दो बदमाशों ने उन पर भी गोलियां बरसाईं थीं. जिनमें से उन्हें चार गोली लगी थी. हालांकि उनकी जान बचा ली गई थी. पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला था कि हरिशंकर से विवाद में उलझे लोगों ने आरके भारती पर हमला किया था. 

आगरा: मृतक मरीज के परिवार ने पूर्व MLA के अस्पताल में तोड़फोड़ की, स्टाफ को पीटा

दोनों ही मामलों में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाली है. पता चला है कि दोनों बार हमलावरों ने घटना से पहले रेकी की थी और पता किया था कि किस मार्ग पर पुलिस नहीं होती ताकि हमले के बाद भागते समय वो पकड़े ना जाएं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें