आगरा: बदमाशों के हौसले बुलंद, शिक्षा विभाग में तैनात सुशील के घर बरसाई गोलियां

Smart News Team, Last updated: 29/08/2020 12:29 PM IST
  • आगरा में बदमाशों ने शिक्षा विभाग में तैनात सुशील गौतम के घर पर बरसाई गोलियां. गेट के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना के बाद सुशील गौतम के परिवारजन और कॉलोनी के लोगों में दहशत हैं.
बदमाशों ने शिक्षा विभाग में तैनात सुशील के घर बरसाई गोलियां. सीसीटीवी में घटना दर्ज हुई.

आगरा. आगरा में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि एक घर पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. आजाद नगर स्थित शिक्षा विभाग में तैनात सुशील गौतम के घर पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. हालांकि, किसी के घायल और मौत होने की सूचना नहीं मिली है. जानकारी के अनुसार गेट के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

आगरा के हरीपर्वत थाना क्षेत्र के आजाद नगर में बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक घर के सामने अपनी बाइक रोकी. कुछ देर तक स्थिति का देखरेख किया. इसके बाद बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षा विभाग में तैनात सुशील गौतम के घर पर ताबड़तोड़ गोलीयां चलाई. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. 

आगरा: यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती AC बस में महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

सीसीटीवी में दिख रहा है कि बाइक तीन बदमाशों ने शिक्षा विभाग में तैनात सुशील गौतम के घर का गेट तोड़ने का प्रयास किए. गेट नहीं टूटा तो तीनों बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी. कुछ देर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद वे हाथ में हथियार लहराते हुए भागे. इस घटना के बाद सुशील गौतम के परिवारजन और कॉलोनी के निवासी लोगों में दहशत हैं. लोग इस घटना के बारे में कुछ समझ नहीं पा रहे हैं.  

आगरा: पति को आत्महत्या के लिए विवश करने के मामले में पत्नी व साले की जमानत खारिज

कॉलोनी के लोगों ने पुलिस को इसके बारे में सूचित किया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. माना जा रहा है कि सुशील गौतम को किसी ने खतरा पहुंचाने के लिए बदमाशों को उनके घर पर भेजा था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें