आगरा: नाबालिग की हत्या, परिजनों का पड़ोसी पर आरोप, पुलिस को ऑनर किलिंग का शक

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 10:21 AM IST
  • आगरा में एक नाबालिग लड़की की हत्या हुई है. परिजनों ने पड़ोसी युवक पर मर्डर का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस को ऑनर किलिंग का शक है. पुलिस को शक है कि लड़की के भाई ने ही उसे मारा है. पुलिस ने पड़ोस के घर में लगे सीसीटीवी भी खंगाले हैं. फुटेज में एक युवक और लड़की का भाई घर से भागते दिखे हैं. 
आगरा: नाबालिग की हत्या, परिजनों का पड़ोसी पर आरोप, पुलिस को ऑनर किलिंग का शक

आगरा. न्यू आगरा के नगला पदी में शुक्रवार देर रात एक किशोरी की हत्या कर दी गई. किशोरी का शव घर में ही मिला. नगला पदी निवासी सिक्योरिटी गार्ड रघुवीर की 16 वर्षीय बेटी शीतल की हत्या हुई है. बताया जा रहा है कि उसके गले पर निशान थे जिससे संभावना जताई गई है कि उसका मर्डर गला घोंटकर किया गया है. घर में ही फर्श पर शीतल का शव मिला. परिजनों का शक है कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने वारदात को अंजाम दिया है. 

हालांकि पुलिस को ऑनर किलिंग का मामला लग रहा है और शीतल के भाई पर भी शक है. पुलिस पड़ोसी और भाई दोनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है. पुलिस का कहना है कि शुक्रवार देर रात एक बजे शीतल के परिजनों ने हत्या की जानकारी दी. भाई ओमकार ने बताया कि शाम साढ़े छह बजे पड़ोस में रहने वाला एक युवक उनके घर में घुस आया और शीतल की हत्या करके भाग गया. उसका शव कमरे में पड़ा मिला और उसके गले पर चोट का निशान था. घटना के समय घर में शीतल की मां, दो भाई और एक भाभी भी मौजूद थे.

स्मार्ट फोन दिलाने का लालच देकर 11 साल की बच्ची से रेप, आरोपी को रंगेहाथ पकड़ा

देर रात सूचना मिलने पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने भाई और अन्य परिजनों से पूछताछ की. पड़ोस के एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग देखी. सीसीटीवी में दिखा कि एक युवक शाम को उनके घर में घुसा था. उसके कुछ देर बाद ओमकार भी पहुंचा. इसके बाद युवक घर से भागता हुआ निकला और ओमकार उसका पीछा कर रहा है. पुलिस के मुताबिक ये मामला ऑनर किलिंग का हो सकता है. इस मामले में पुलिस को शीतल के भाई पर शक है. 

आगरा में भैंस को चारा खिलाने गए युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि घटना के पांच- छह घंटे बाद पुलिस को सूचना दी गई. घटना के समय परिजन कहां थे? उन्हें जानकारी क्यों नहीं हुई? तब किशोरी के भाई ने पड़ोसी युवक का पीछा किया था तो उस समय किसी ने शीतल की लाश क्यों नहीं देखी? इन सवालों के जवाब तलाशे जा रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें