ताजनगरी में साइकिल पर भागा डकैत, दिनदिहाड़े दिया था घटना को अंजाम

Smart News Team, Last updated: 01/08/2020 03:14 PM IST
आगरा शहर के सिकंदरा क्षेत्र में एक रिटायर्ड शिक्षक के घर दिनदिहाड़े डकैती की घटना हुई थी. सीसीटीवी की जांच करने बाद बदमाश साइकिल पर भागता दिखा.
आगरा में दिनदिहाड़े रिटायर्ड शिक्षक के घर डकैती हुई.

ताजनगरी के सिकंदरा क्षेत्र की कॉलोनी बरखा विहार में रिटायर्ड शिक्षक उमाशंकर शर्मा के घर दिनदिहाड़े हुई डकैती की वारदात में पुलिस के हाथ अभी खाली हैं. ताजनगरी में यह एक अनोखी और पहली घटना देखने को मिली है जिसमें डकैत साइकिल से भागा है. पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरा खंगाले तो बदमाश उसमें कैद हुआ. पुलिस आगरा के बरखा विहार के आस-पास के क्षेत्र में उसकी पहचान कर रही है.

ताजनगरी के उमाशंकर के यहां 29 जुलाई को दिनदिहाड़े डाका पड़ा था. सिकंदरा पुलिस ने घटना को लूट की धारा में केस दर्ज किया है. इस बात के लिए एडीजी ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी. पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम घटना की जांच कर रही है. 

चोर को पकड़ने को पुलिसकर्मी ने 3 दिन चलाया रिक्शा, ऐसे पकड़ा रंगे हाथ

आगरा पुलिस बरखा विहार के आस-पास के 10 किलोमीटर के एरिया में लगातार रेकी कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार घटना में 7 बदमाश शामिल थे. तीन-तीन बदमाश स्कूटर और बाइक पर थे. भागने वाले बदमाश ने साइकिल उमाशंकर के घर से ही चुराई थी. 

सोते रह गए आइसक्रीम व्यापारी, घर से चोर उड़ा कर ले गए लाखों का सोना-चांदी

पुलिस का मानना है कि बदमाश ज्यादा दूर तक नहीं जाना था. इसीलिए एक बदमाश साइकिल से भागा. आमतौर पर इस तरह की वारदात करने वाले हाइस्पीड बाइक से आते हैं. जिससे कोई पीछा करे तो वह पकड़ में ना आएं. पुलिस ने कहा इससे पता चलता है कि बदमाश पेशेवर डकैत नहीं थे. कुछ लोगों ने मिलकर योजना बनाई और घटना को अंजाम दिया है. इंस्पेक्टर सिकंदरा अरविंद कुमार ने बताया कि 50 सिपाही और पांच दरोगा बरखा विहार के आस-पास के इलाके में जांच कर रहे हैं.

अन्य खबरें