आगरा

आगरा: अजय देवगन की फिल्म से तरीके सीखकर लूटने वालों के लिए जाल बिछाएगी पुलिस

Smart News Team, Last updated: 01/08/2020 06:44 PM IST
  • हाईवे पर सवारी वाहन लेकर घूमते लुटेरों को पकड़ने के लिए आगरा पुलिस जाल बिछाएगी. पुलिस ने बताया कि ये फिल्मों से नए तरीके सीख कर लोगों को लूट रहे हैं.
आगरा: अजय देवगन की फिल्म से तरीके सीखकर लूटने वालों के लिए जाल बिछाएगी पुलिस

हाईवे पर लूट करने वाले गैंग को पकड़ने के लिए आगरा पुलिस एक जाल बिछाएगी. इसके लिए पुलिस प्लानिंग में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि ये गैंग फिल्मी तरीके से लूट को अंजाम देता है. पहले ये गैंग सवारी वाहन लेकर हाईवे पर जाते हैं. इसके बाद वाहन में बैठने वाली सवारी को लूट लेते हैं. बताया गया कि पुलिस को उलझाने के लिए अजय देवगन की दृश्यम फिल्म की तरह लूटा हुआ मोबाइल लखनऊ एक्सप्रेस वे पर जा रहे ट्रोला में फेंक दिया.

इनको पकड़ने के लिए पुलिस ने आधा दर्जन सिपाहियों को जिम्मेदारी दी है जिनके नाम गोपनीय रखे हैं. ये सिपाही भेस बदलकर हाईवे पर जाएंगे. इन्होंने गले में सोने की चेन और ब्रांडेड कपड़े पहने होंगे. टीम के अन्य सदस्य गूगल लोकेशन से लगातार कारोबारी बने सिपाही का पीछा करेंगे. ये दोपहर और शाम के समय अलग-अलग हाइवे पर किया जाएगा.

आगरा: पकड़ा गया असिस्टेंट प्रोफेसर को गोली मारने वाला, गर्लफ्रेंड के घर था छिपा

जो भी सिपाही वाहन में बैठेगा उसका नंबर तत्काल व्हाट्स ग्रुप पर शेयर करेगा. अपनी गूगल लोकेशन ऑन रखेगा. सिपाही के वाहन में बैठते ही दूसरी पुलिस टीम सक्रिय हो जाएगी. वाहन में बदमाशों की हरकत होने पर वो सबसे पहले अपना मोबाइल निकालेगा ताकि बदमाश उसे छीनकर बंद कर दें अथवा गाड़ी से बाहर फेंक दें. यही पुलिस टीम के लिए संकेत होगा. हाईवे पर सक्रिय टीम उस गाड़ी को चारों तरफ से घेर लेगी.

ताजनगरी में साइकिल पर भागा डकैत, दिनदिहाड़े दिया था घटना को अंजाम

इससे पहले मथुरा में एक गैंग किस तरह से वारदात को अंजाम देता है इसके बोर्ड हाइवे पर लगवाए गए थे. दीवारों पर चेतावनी लिखवाई थी. कुछ इसी अंदाज में आगरा पुलिस को भी करना होगा. आईजी रेंज ए सतीश गणेश ने इसके दिशा निर्देश जारी किए हैं.

अन्य खबरें