आगरा में अपराध का आतंक, नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर किया रेप

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 10:01 AM IST
  • आगर में एक किशोरी के साथ अगवा कर रेप का मामला सामने आया है. घटना के बाद पीड़िता के पिता ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी है, जिसके बाद पुलिस द्वारा पूरे मामले की और आरोपियों की जांच की जा रही है.
नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर किया रेप

यूपी के आगर में अपराधों का आतंक काफी बढ़ता जा रहा है. आए दिन कोई न कोई दिल दहला देने वाली घटना सुर्खियों में देखने को मिल ही जाती है. हाल में ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जहां कोतवाली क्षेत्र की एक किशोरी को पहले अगवा किया फिर उसको बंधक बनाकर जबरदस्ती उसके साथ रेप की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया है.

वहीं इस दर्दनाक घटना के बाद पीड़िता के पिता ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी है, जिसके बाद पुलिस द्वारा पूरे मामले की और आरोपियों की जांच की जा रही है. साथ ही कोतवाली क्षेत्र के एक शख्स द्वारा थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया है कि गत 26 जून को उसकी नाबालिग बेटी को कस्बा के एक ही परिवार के लोग बहला फुसला कर अगवा कर लिया. 

यूपी जनसंख्या नीति 2021-30 का CM योगी ने किया ऐलान, जानें फुल डिटेल्स

उसके बाद उसे बंधक बनाकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. किसी तरह पीडिता आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर आई. वहीं इस मामले में पुलिस ने किशोरी की डॉक्टरी जांच करवाई है. पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामलेल में छह लोगों को नामजद किया है, जिन पर अब कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

लखनऊ में आतंकी होने की सूचना से हड़कंप, पुलिस व ATS की टीम ने अपने घेरे में लिया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें