आगरा में हैवानियत की हद पार, सौतेली बेटी से कलयुगी पिता ने किया छेड़छाड़…

Smart News Team, Last updated: Wed, 15th Jul 2020, 9:33 AM IST
  • आगरा में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यमुना पार में सोमवार रात को सौतेले पिता ने सात साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर दी।
rape generic photo

आगरा में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यमुना पार में सोमवार रात को सौतेले पिता ने सात साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर दी। हैवानियत की हद तो और तब पार हो गई, जब बच्ची की मां ने आरोपी कलयुगी सौतेले पिता का विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की।

पिता ने बेटी की सहेली के साथ किया दुराचार, मुंह खोलने पर दी खौफनाक मौत की धमकी

हालांकि, पीड़ित बच्ची की मां ने साहस दिखाया और मां की तहरीर पर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। घटना सोमवार देर रात की है।

दरअसल, यमुना पार में एक व्यक्ति की दो साल पहले पत्नी की मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी महिला के साथ शादी कर ली। इस महिला की सात साल की बेटी है। रात को महिला अपनी बेटी और पति के साथ छत पर सो रही थी। तभी रात को सौतेले पिता ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर दी। अचानक मां ने उसे गलत हरकत करते हुए देख लिया।

लॉकडाउन में चोरी-छुपे करा दी बच्चियों की शादी, अब प्रेग्नेंसी जान पर भारी

जब महिला ने जब विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की। सुबह होने पर महिला ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया और फिर उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें