पत्नी की नाराजगी नहीं झेल पाया पति, मायके गई तो बंद कमरे में लगा ली फांसी

Smart News Team, Last updated: 27/07/2020 12:45 PM IST
आगरा के ताजगंज इलाके में एक शख्स ने पत्नी से झगड़ा होने पर आत्महत्या कर ली. घटना के समय उसकी पत्नी बेटे के साथ अपने मायके गई हुई थी.
पत्नी की नाराजगी नहीं झेल पाया पति, मायके गई तो बंद कमरे में लगा ली फांसी

आगरा के ताजगंज क्षेत्र के कहरई मोड़ निवासी राजेश ने खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि शनिवार को उसका अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था जिसके बाद उसने ये कदम उठाया. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है. राजेश के शव को सबसे पहले उसके मकान मालिक ने देखा था जिसने पुलिस को जानकारी दी.

बहु ने मायके रख दिए जेवरात, क्लेश के बाद सास-ननद ने दी ट्रेन से कटकर अपनी जान

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि हाथरस निवासी राजेश कहरई मोड़ पर किराए पर कमरा लेकर पत्नी के साथ रहता था. दोनों की शादी चार साल पहले हुई थी और उनका एक सवा साल का बेटा है. राजेश अपने ससुर के साथ ही कारपेंटर का काम करता था. पुलिस ने बताया कि किसी बात पर पत्नी से झगड़ा हो गया था. जिसके बाद राजेश ने आत्महत्या की.

फार्म हाउस में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, दिल्ली से आगरा बुलाई जाती थीं कॉल गर्ल

दरअसल झगड़े के बाद उसकी पत्नी थाना सदर के महादेव नगर में मायके चली गयी थी. वहीं शनिवार शाम को काफी देर तक कमरा नहीं खुलने पर मकान मालिक ने राजेश को आवाज दी. राजेश के अंदर से कोई जवाब नहीं देने पर मकान मालिक ने खिड़की से कमरे में झांका. मकान मालिक को राजेश का शव फंदे पर लटका दिखा.

आगरा: कोरोना वॉरियर्स को भी नहीं बख्श रहे चोर, डॉक्टर के घर लाखों की चोरी

मकान मालिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच शुरू की. मकान मालिक समेत आस-पास के लोगों से पूछताछ की गई जिसमें पता चला की राजेश का पत्नी से झगड़ा हुआ था और उसकी पत्नी झगड़े के बाद से बेटे को लेकर मायके चली गई है.

 

अन्य खबरें