आगरा में चोरों का आतंक, ताजगंज के तीन घरों से उड़ाया लाखों का माल

Smart News Team, Last updated: 03/08/2020 05:07 PM IST
ताजगंज थाने में शनिवार रात को हुई तीन चोरी के मामले दर्ज किए गए हैं. बदमाशों ने लाखों का सोना-चांदी एक ही गांव से उड़ाया है.
आगरा के लोधई गांव में शनिवार रात को बदमाशों ने तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया.

ताजगंज के गांव लोधई में शनिवार को बदमाशों ने तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया. जिला पंचायत चुनाव प्रत्याशी रहे पहुप सिंह के घर से चोरों ने करीब 11 लाख का सामान साफ किया. इस घटना के बाद से गांव के लोगों में गुस्सा है. उनका आरोप है कि रात में पुलिस सड़कों पर नहीं होती है जिसके कारण इलाके में चोर सक्रिय रहते हैं और हर दिन अपराध की घटनाएं सामने आ रही हैं.

लोधई गांव के निवासी पहुप सिंह रात में कमरे के बाहर हॉल में सो रहे थे जिससे चोरों को कमरा खाली मिला और उन्होंने कमरे में रखे बक्से पर अपना हाथ साफ कर दिया. 12 तोले सोने के साथ 300 ग्राम चांदी और नकद पांच लाख रुपए चोर अपने साथ ले गए.  

करोड़ों का कूड़ा घोटाला, कई बड़े लोग शामिल, पुलिस ने मांगी नगर निगम से जानकारी

पहुप सिंह ने बताया कि चोर पड़ोसियों की छत से घर में दाखिल हुए. रविवार सुबह परिवार को इस घटना की जानकारी हुई. घटना की जानकारी ताजगंज के पुलिस थाने में दी गई. थाना प्रभारी ने परिवार को चोरों को पकड़ने का आश्वासन दिया है. 

आगरा: फिल्मी स्टाइल में होती थी तस्करी, चावल के ट्रक से मिला 500 किलो गांजा जब्त

ताजगंज के थाने में लोधई गांव के अन्य दो घरों में हुई चोरी सूचना पुलिस को मिली है. जिसमें गांव के डालचंद के घर में भी चोर घुसे और सात सौ रुपए और चांदी के जेवरात चुरा कर ले गए हैं. तीसरी घटना किन्नू देवी के घर में हुई जहां चोरों ने तीन हजार रुपए और एक सोने की अंगूठी चुराई. ताजगंज के थाना प्रभारी ने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द चोरों को पकड़ा जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें