आगरा

वाल्मीकि समाज के नेता की संदिग्ध हालात में मौत, झोपड़ी में मिला जला हुआ शव

Smart News Team, Last updated: 29/07/2020 12:43 PM IST
  • आगरा के गांव रसूलपुर में झोपड़ी में प्रधान का शव जला हुआ मिला. झोपड़ी में आग लगने का कारण नहीं पता चल पाया है. पुलिस जांच कर रही है कि प्रधान झोपड़ी में कैसे पहुंचे.
आगरा: गांव रसूलपुर के प्रधान की हत्या की आशंका, झोपड़ी में मिला जला हुआ शव

आगरा के थाना एत्मादपुर क्षेत्र के गांव रसूलपुर में झोपड़ी में ग्राम प्रधान हरिकिशन बाल्मीकि का जला हुआ शव मिला. कहा जा रहा है कि झोपड़ी में अज्ञात कारणों से आग लग गई थी. हालांकि घरवालों ने हत्या की आशंका जताई है. ग्राम प्रधान हरिकिशन वाल्मीकि जाति से थे.

परिजनों ने बताया कि हरिकिशन मंगलवार शाम से ही घर से लापता थे. उनकी पुत्रवधू व बेटा उनकी खोज कर रहे थे. बुधवार सुबह गांव के प्राथमिक विद्यालय के पीछे राशिद खान की झोपड़ी में प्रधान हरिकिशन का जला हुआ शव मिला. झोपड़ी में भी आग लगी हुई थी. इसकी जानकारी प्रधान के परिजनों को दी गई.

आगरा राशन की दुकान पर भीड़ लगाकर राशन ले रहे कार्डधारक, कोरोना गाइडलाइंस ताक पर

घरवाले मौके पर पहुंच गए और पुलिस को जानकारी दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. ग्राम प्रधान की पुत्रवधू रूबी ने हत्या की आशंका जताई है. उस ने सवाल उठाया है कि ग्राम प्रधान झोपड़ी में कैसे पहुंचे. ग्राम प्रधान की पत्नी दिल्ली में चार बेटों के साथ रहती है.

आगरा के लिए बढ़ी परेशानी, कोरोना के साथ मलेरिया और डेंगू भी फैलना शुरू

प्रधान की पत्नी घटना की जानकारी मिलने पर गांव रसूलपुर के लिए रवाना हो गई है. पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है. इसे हत्या भी कहा जा सकता है और हो सकता है कि प्रधान किसी कारण से झोपड़ी में गए हो जहां आग लगने के बाद वो निकलने में असमर्थ रहे. पुलिस जांच के साथ पूछताछ कर रही है कि किसी ने झोपड़ी को जलते हुए कैसे नहीं देखा.

अन्य खबरें