आगरा: यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती AC बस में महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 29/08/2020 11:33 AM IST
  • आगरा के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती हुई एसी बस में महिला से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. इस मामले में शिकायत के बाद बस को टोल पर पकड़ कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
आगरा: यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती AC बस में महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

आगरा. यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती बस में महिला से रेप की घटना की खबर है. जानकारी के मुताबिक एक एसी बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी जिसमें एक महिला यात्री से दुष्कर्म किया गया. घटना के बाद महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मांट टोल से बस को पकड़ लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला ने पुलिस को बताया कि वो दिल्ली के रोहिणी में सेक्टर 21 निवासी है. महिला शादीशुदा है. उसने बताया एक एसी बस लखनऊ से दिल्ली के लिए शुक्रवार शाम को चली थी. यमुना एक्सप्रेस वे उसके साथ दुष्कर्म किया गया. महिला ने मांट थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है. उसने पहले बस से फोन पर डायल 100 को घटना की जानकारी दी थी. सूचना मिलते ही पीआरबी सक्रिय हो गई थी.

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के आगरा सेंट क्लेयर स्कूल एलबम से EXCLUSIVE

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही वो सक्रिय हुए और बस का पीछा कर के उसे किलोमीटर 65 पर पीआरवी की गाड़ी ने रोक लिया. पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने बस से आरोपी युवक को भी पकड़ लिया. बस में करीब 45 सवारियां थी. अन्य सवारियों को दूसरी बसों द्वारा दिल्ली के लिए रवाना कर दिया. आरोपी बहराइच के उर्रा बाजार थाना मोतीपुर निवासी रवि के खिलाफ रोहिणी के सेक्टर 21 निवासी महिला ने तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

आगरा: पति को आत्महत्या के लिए विवश करने के मामले में पत्नी व साले की जमानत खारिज

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें