बहु ने मायके रख दिए जेवरात, क्लेश के बाद सास-ननद ने दी ट्रेन से कटकर अपनी जान

Smart News Team, Last updated: Mon, 27th Jul 2020, 10:07 AM IST
  • आगरा के जखोदा में एक महिला और उसकी बेटी ने ट्रेन से कटकर जान दे दी. सास और ननद का जेवरों को लेकर बहु के साथ झगड़ा हुआ था.
बहु ने मायके रख दिए जेवरात, क्लेश के बाद सास-ननद ने दी ट्रेन से कटकर अपनी जान

आगरा के मलपुरा इलाके के जखोदा क्षेत्र में एक मां-बेटी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि उनका घर में बहु के साथ झगड़ा हुआ था जिसके बाद ये कदम उठाया गया. इस मामले में बहु, उसकी बहन और उसके भाई के खिलाफ तहरीर दी गई है. 

फार्म हाउस में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, दिल्ली से आगरा बुलाई जाती थीं कॉल गर्ल

रविवार को जखोदा के पास ट्रैक पर दो शवों के मिलने की सूचना थाना मलपुरा में पुलिस को दी गई. दोनों के सिर धड़ से अलग थे. पुलिस ने शवों की शिनाख्त करवाने के बाद परिजनों को इसकी सूचना दी. थाना सदर के सोहल्ला निवासी पूरन सिंह ने बताया कि उसके घर में पत्नी किरण, तीन बेटियां और दो बेटे थे. इनमें से बड़े बेटे की शादी कासगंज निवासी गुड़िया से लगभग साढ़े तीन साल पहले हुई थी. 

आगरा: योगी सरकार के मंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

पूरन सिंह ने कहा कि कुछ दिनों पहले बहु अपने मायके गई थी और वापस आने पर जेवरात गायब थे. उनका कहना है कि बहु जेवर मायके रख आई थी. इसको लेकर घर में कहा सुनी हुई. शनिवार को भी दोबारा इस बात पर झगड़ा हुआ. रविवार को सुबह किरण खाना बनाकर छोटी बेटी के साथ सुबह आठ बजे घर से चली गई. दोपहर में पुलिस ने जाकर उन्हें घटना की जानकारी दी. 

आगरा: कोरोना वॉरियर्स को भी नहीं बख्श रहे चोर, डॉक्टर के घर लाखों की चोरी

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही मृतकों के परिजनों ने अपनी बहु गुड़िया, उसकी बहन विमलेश और उसके भाई जसवीर के खिलाफ तहरीर दी गई है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें